अपना शहर चुनें

States

MP के दमोह में रिश्तों का कत्ल, युवक ने बड़े भाई को मार डाला

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

आरोपी ने बड़ी बेरहमी से अपने बड़े भाई का कत्ल किया. पकड़े जाने के डर से सभी को चकमा देकर मौके से फरार भी हो गया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक बार रिश्तों का खून हुआ है. यहां घरेलू विवाद में एक युवक ने बड़े भाई की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छोटा भाई मौके से फरार हो गया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, जिले के बटियागढ़ थाना क्षेत्र के सुम्मेर गांव में रहने वाले चंद्रकांत त्रिवेदी का अपने बड़े भाई रविशंकर से पारिवारिक विवाद चल रहा था. रविवार सुबह दोनों भाइयों के बीच फिर किसी बात पर विवाद हुआ. यह विवाद इतना बढ़ा कि चंद्रकांत ने अपने बड़े भाई पर हमला कर दिया. इस हमले में रविशंकर की मौके पर ही मौत हो गई. भाई की हत्या के बाद चंद्रकांत घबरा गया और मौके से फरार हो गया.

परिजनों की सूचना पर बटियागढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने रविशंकर के शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों और परिजनों के बयान के आधार पर चंद्रकात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.



पुलिस ने बताया कि चंद्रकांत की गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. हालांकि, अब तक पुलिस को उसका कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस पहली प्राथमिकता आरोपी की गिरफ्तारी करना है. साथ ही हत्या की वजह जानने के लिए पारिवारिक विवाद सहित तमाम पहुलओं पर विस्तृत जांच जारी है.
(दमोह से आशीष कुमार जैन की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज