अपना शहर चुनें

States

बुंदेलखंड: सर्दी में ही पानी के लिए बहा खून, तलवारबाजी में चार घायल

दमोह जिले में पानी भरने गई महिला पर पड़ोसियों ने तलवार से हमला कर घायल कर दिया
दमोह जिले में पानी भरने गई महिला पर पड़ोसियों ने तलवार से हमला कर घायल कर दिया

दमोह जिले में पानी भरने गई महिला पर पड़ोसियों ने तलवार से हमला कर घायल कर दिया

  • Share this:
मध्य प्रदेश के दमोह जिले में पानी भरने गई महिला पर पड़ोसियों ने तलवार से हमला कर घायल कर दिया. जिसके बाद घायल महिला के बेटे ने बदला लेने के लिए कई लोगों पर चाकुओं से हमला कर लहूलुहान कर दिया. इस पूरे मामले में दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला दमोह जिले के मुकेश कालोनी का है जहाँ गुरुवार की रात चन्दा बाई नाम की महिला पीने के पानी के इंतज़ाम में एक हेण्डपम्प पर जा रही थी, लेकिन उसके पड़ौस के लोगों को ये नागवार गुजरा. चंदा को पानी भरने जाने से ना सिर्फ रोका बल्कि उसके साथ बदसलूकी भी की और जब महिला ने विरोध किया तो एक शख्स ने घर के अंदर जाकर तलवार निकाली और चन्दा को लहूलुहान कर दिया.

मामला यहीं नहीं थमा. घायल चन्दा का बेटा अपनी माँ को लहूलुहान नहीं देख पाया और उसने चाकू लेकर माँ को घायल करने वाले शख्स को तलाशा और नर्मदा नाम के शख्स को घर से बाहर निकाल कर उसे गंभीर चोटें पहुंचा दी. नर्मदा को बचाने आया उसका भाई और पत्नी भी चाकुओं के वार से बच नहीं पाई और एक एक कर लड़के ने कई वार कर लोगों को लहूलुहान कर डाला.



दोनों पक्षों में हुई चाकूबाजी की वारदात के बाद घायलों को दमोह के जिला अस्पताल लाया गया जहाँ नर्मदा और उसके भाई को पेट में लगी चाकुओं की वजह से गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है. वहीं बाकी लोगों का इलाज दमोह जिला अस्पताल में चल रहा है.
पुलिस के लिए चाकूबाजी की ये वारदात सरदर्द बन गई और एक साथ घायल हुए चार लोगों को इलाज देने के साथ पुलिस ने मामला कायम कर जांच में लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज