अपना शहर चुनें

States

मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतरा, बड़ा हादसा टला

पटरी से नीचे उतरा मालगाड़ी की बोगी का पहिया
फोटो- ईटीवी
पटरी से नीचे उतरा मालगाड़ी की बोगी का पहिया फोटो- ईटीवी

दमोह से सीमेंट भरकर जा रही गुड्स ट्रेन का एक डिब्बा ट्रैक को क्षतिग्रस्त करते हुए पटरी से उतर गया. हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ लेकिन बस्ती होने के कारण बड़ा हादसा हो सकता था.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के दमोह से सीमेंट भरकर जा रही गुड्स ट्रेन का एक डिब्बा ट्रैक को क्षतिग्रस्त करते हुए पटरी से उतर गया. हादसे में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ लेकिन बस्ती वाला इलाका होने के कारण बड़ा हादसा हो सकता था.

दुर्घटना सुबह के समय हुई इसके कारण बड़ा नुकसान नहीं हुआ. रेलवे के अधिकारी दुर्घटना की जांच में जुटे गए है. दमोह की माईसेम सींमेट फैक्टी से सीमेंट लोड करके पूरा रेक दमोह होते हुए उत्तर प्रदेश के शाहगंज जा रहा था.

जैसे ही गुड्स ट्रेन इमलाई से दमोह रेलवे स्टेशन के करीब लोको इलाके में पहुंची वहां पर पटरी क्षतिग्रस्त हो गई और एक बोगी का पहिया नीचे उतर गया. बड़ी दूर तक गुड्स ट्रेन ऐसे ही चलती रही. वही स्थानीय लोगों ने गार्ड को आवाज भी लगाई जिसके बाद गाड़ी को रोका गया.



इस तरह बड़ा हादसा टल गया. मौके पर अधिकारी पहुंचे लेकिन दे घटना के बारे में कुछ भी कहने से बच रहे हैं. हालांकि एक प्रत्यक्षदर्शी ने घटना की जानकारी दी. वहीं माईसेम सीमेंट के अधिकारी भी इसके बारे में बताने से इनकार करते रहे. रेलवे के अधिकारी कैमरे पर आने से बचते नजर आए.
इसकी वजह से इस ट्रैक से कितनी देर बाद ट्रेनों का परिचालन शुरू होगा यह अधिकारी बताने को तैयार नहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज