अपना शहर चुनें

States

बेरहम शिक्षक ने शुद्ध लेखन नहीं करने पर तोड़ दिया छात्रा का हाथ

जख्मी हाथ दिखाती छात्रा भारती.
जख्मी हाथ दिखाती छात्रा भारती.

मध्य प्रदेश के दमोह में एक शिक्षक का बेरहम चेहरा सामने आया है. शिक्षक ने एक मासूम छात्रा का हाथ सिर्फ इसलिए तोड़ दिया क्योंकि उससे शुद्ध लेख लिखते नहीं बन रहा था. अब स्कूली छात्रा दर्द से कराह रही है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के दमोह में एक शिक्षक का बेरहम चेहरा सामने आया है. शिक्षक ने एक मासूम छात्रा का हाथ सिर्फ इसलिए तोड़ दिया क्योंकि उससे शुद्ध लेख लिखते नहीं बन रहा था. अब स्कूली छात्रा दर्द से कराह रही है.

मामला दमोह जिले के मादो के नवीन मिडिल स्कूल का है जहां आठवीं क्लास में पड़ने वाली भारती लोधी से टीचर शुद्ध लेख लिखवा रहे थे लेकिन भारती ने लिखने में कुछ गलती कर दी. फिर क्या था, शिक्षक प्रकाश चंद राय का गुस्सा सातवें अासमान पर पहुंच गया और उसने एक लकड़ी उठाकर छात्रा की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी.

डंडे की मार से भारती का दायां हाथ जख्मी हो गया और दर्द से तड़पती छात्रा अपने घर चली गई. भारती ने सारा घटनाक्रम अपने घर पर बताया तो उसके माता पिता ने शिक्षक से जाकर जानकारी ली और आला अधिकारियों से शिकायत करने की बात भी की, लेकिन इस सब के डर से शिक्षक राय ने भारती का इलाज कराने की बात कह कर मामले को शांत कर दिया.



लेकिन दो दिन बाद भी जब आरोपी शिक्षक ने भारती की सुध नहीं ली तो अब पीड़ित लड़की और उसका परिवार सामने आया है. मामला सामने आने के बाद अब आरोपी शिक्षक किसी से भी नहीं मिल रहा है. वहीं शिक्षा विभाग के आला अधिकारी जांच करने की बात कह रहे हैं. दूसरी तरफ भारती के परिवार ने अब पुलिस में इस मामले की शिकायत करने का मन भी बनाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज