लाइव टीवी

दमोह में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, BSP विधायक बोलीं- उम्र कैद या फांसी की हो सजा
Damoh News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 23, 2019, 7:36 AM IST
दमोह में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, BSP विधायक बोलीं- उम्र कैद या फांसी की हो सजा
अलीगढ़ में एक विधवा महिला के साथ साल भर तक उसके देवर द्वारा रेप किए जाने का मामला सामने आया है.(सांकेतिक तस्वीर)

किराना दुकान में आचार का मसाला लेने पहुंची नाबालिग (Minor Girl) को दुकान पर मौजूद युवक और उसके दोस्त ने अकेला देखकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) को अंजाम दिया.

  • Share this:
दमोह. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) जिले में लगातार नाबालिगों से दुष्कर्म (Rape) के मामले सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में जिले के पथरिया थाना क्षेत्र में करीब 16 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक किराना दुकान में आचार का मसाला लेने पहुंची नाबालिग को दुकान पर मौजूद युवक और उसके दोस्त ने अकेला देखकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. घटना शुक्रवार दोपहर की है.

मां को घटना के बारे में बताया 

नाबालिग ने रविवार को अपनी मां से इस घटना के बारे में बताया, जिसके बाद परिजनों ने तुरंत पथरिया थाने पहुंचकर पुलिस से इसकी शिकायत की. पथरिया थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी छानबीन शुरू कर दी. छानबीन के दौरान ने पुलिस ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि एडिशनल एसपी द्वारा अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में बात स्पष्ट नहीं की गई.



'कानून के नियम के तहत हो दोषियों पर कार्रवाई'



इधर, जिले में नाबालिग से दुष्कर्म मामले के आरोपियों के पकड़े जाने पर बीएसपी विधायक रामबाई ने कहा कि कानूनी तौर पर जो भी कार्रवाई हो वो चाहे फांसी की हो या उम्र कैद वो कानून का फैसला होगा. वहीं निर्भया कांड के दोषियों को फांसी की सजी देने पर बीएसपी विधायक रामबाई ने कहा कि "मैंने कभी निर्भयाकांड के दोषियों की पैरवी नहीं की. निर्भया कांड के दोषियों जैसे निकृष्टों की मैं कभी पैरवी नहीं कर सकती. निर्भया कांड के दोषियों को अंतिम सांस तक जेल में ही रखा जाना चाहिए. ऐसा कानून नहीं बनना चाहिए जिसमें किसी को चौराहे पर फांसी दी जाए."

(दमोह से धर्मेश पांडेय की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- BJP की राहुल को चुनौती- CAA के प्रावधानों पर सिर्फ 10 लाइन बोलकर दिखाएं

ये भी पढ़ें:- भू-माफिया के खिलाफ प्रशासन ने छेड़ी मुहिम, 39 हाउसिंग सोसाइटीज पर FIR दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दमोह से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 23, 2019, 7:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading