दमोह उपचुनाव की मतगणना के बीच वायरल हो रही राहुल लोधी और अजय टंडन की यह तस्वीर

दमोह उपचुनाव: मतगणना के बीच वायरल हुई राहुल लोधी और अजय टंडन की यह तस्वीर, फोटो देख दी जाने लगी जीत की बधाई .  

दमोह उपचुनाव: मतगणना के बीच वायरल हुई राहुल लोधी और अजय टंडन की यह तस्वीर, फोटो देख दी जाने लगी जीत की बधाई .  

दमोह उपचुनाव: मतगणना के बीच वायरल हुई राहुल लोधी और अजय टंडन की तस्वीर. फोटो देख दी जाने लगी जीत की बधाई.  मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट के उपचुनाव के परिणाम की अभी आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है.

  • Share this:
दमोह. मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट के उपचुनाव के परिणाम की अभी आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है. लेकिन इससे पहले इस सीट से बीजेपी उम्मीदवार राहुल सिंह लोधी और कांग्रेस के प्रत्याशी अजय टंडन की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इसमें राहुल लोधी कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को साफा पहनाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के वायरल होने के साथ ही सोशल मीडिया में कांग्रेस प्रत्याशी को जीत की बधाई दी जाने लगी है. वहीं इस बीच एक नाटकीय घटनाक्रम भी सामने आया, जिसमें केंद्रीय मंत्री और एमपी बीजेपी के दिग्गज नेता प्रह्लाद पटेल ने अजय टंडन को जीत की बधाई दे दी.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल की बधाई देने से इस वायरल तस्वीर की चर्चा और भी तेज हो गई है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि राहुल सिंह लोधी अपने विपक्षी उम्मीदवार को साफा पहनाते दिख रहे हैं. यह किसी कार्यक्रम की तस्वीर है, जो दमोह उपचुनाव के परिणाम के बीच प्रासंगिक हो गई है.

आपको बता दें कि दमोह विधानसभा सीट के विधायक राहुल लोधी के अचानक कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में चले जाने के बाद यहां उपचुनाव कराए गए. इसमें कांग्रेस ने अपने हारे हुए प्रत्याशी अजय टंडन पर भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज