अपना शहर चुनें

States

देखें VIDEO: शराबी युवक के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, बाल बाल बचा

ट्रेन के नीचे पड़ा शराबी युवक
ट्रेन के नीचे पड़ा शराबी युवक

दमोह रेलवे स्टेशन (Damoh Railway Station) पर दयोदय एक्सप्रेस (Dayodaya Express) पर चढ़ते समय नशे में धुत एक युवक का संतुलन बिगड़ गया. जब तक उसे कुछ समझ आता, वह प्लेटफार्म और ट्रेन (Train) की सीढ़ियों बीच की खाली जगह से नीचे पटरी के पास जा गिरा.

  • Share this:
दमोह. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह रेलवे स्टेशन (Damoh Railway Station) पर एक ऐसी घटना घटी जिस पर शायद ही कोई यकीन कर पाएगा. घटना सोमवार रात की है, लेकिन उसका वीडियो (Video) अब सामने आया है. प्लेटफॉर्म नंबर एक पर सोमवार की रात साढ़े दस बजे दयोदय एक्सप्रेस (Dayodaya Express) पर चढ़ते समय नशे में धुत एक युवक का संतुलन बिगड़ गया. जब तक उसे कुछ समझ आता, वह प्लेटफार्म और ट्रेन की सीढ़ियों बीच की खाली जगह से नीचे पटरी के पास जा गिरा. उसे गिरते हुए लोगों ने देख लिया पर इस बीच ट्रेन चल दी.

पटरी और प्लेटफॉर्म के बीच दुबका रहा युवक, चलती रही ट्रेन

लोगों ने शोर मचाना शुरू किया. लोगों की चीख- पुकार सुनने के बाद किसी ने ट्रेन की चेनपुलिंग कर दी. इस दौरान युवक चलती ट्रेन के नीचे पड़ा रहा. जिसमें युवक को खरोंच तक नहीं आई.  ट्रेन रुकने के बाद युवक को सही सलामत निकाल लिया गया. इसी दौरान वहां मौजूद किसी यात्री के ने इस घटना का पूरा वीडियो बना लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा हैं. हालांकि पूरे घटनाक्रम में यह पता नहीं चल पाया कि युवक कहां का रहने वाला है और दमोह स्टेशन से जबलपुर-जयपुर दयोदय एक्सप्रेस में चढ़कर कहां जा रहा था.




(रिपोर्ट- धर्मेश)

ये भी पढ़ें-

साइकिल, लैपटॉप और किताबों के नाम पर करोड़ों का घोटाला, CAG रिपोर्ट में खुलासा

कुंवारों को फंसाने के लिए बना रखी थी 'बदमाश कंपनी', ऐसे चलता था धंधा!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज