Home /News /madhya-pradesh /

wife slits husband throat with boyfriend panic gripped area after shocking crime police arrested murderer woman mpns

तीन बच्चों की मां को हुआ पति के दोस्त से प्यार, मिलकर दी दर्दनाक मौत

Damoh Crime: दमोह जिले में एक पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया.

Damoh Crime: दमोह जिले में एक पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया.

MP Crime News: दमोह जिले के पथरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर गांव में रविवार को सनसनी फैल गई. दरअसल, यहां एक खेत में शख्स की लाश मिली. सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो पता चला कि पत्नी ने ही पति का कत्ल किया है. उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला काट दिया. पत्नी के कहने पर पति को मारने वाला बॉयफ्रेंड मृतक का जिगरी दोस्त था. उसका घर आना-जाना था. इस बीच उसके और महिला के अवैध संबंध बन गए थे. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अधिक पढ़ें ...

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह से रिश्तों के कत्ल की खबर है. जिले के पथरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत मिर्जापुर गांव में एक पत्नी ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को दर्दनाक मौत दे दी. उसने पति का गला काट दिया. हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी बॉयफ्रेंड मृतक का जिगरी दोस्त था. ये भी चौंकाने वाली बात है कि पत्नी ही पति के गुम होने की शिकायत करने पुलिस थाने गई थी. लेकिन, जब पुलिस ने मोबाइल कॉलिंग ट्रेस की तो हत्या का पूरा राज खुल गया. महिला और उसके बॉयफ्रेंड ने जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. गांव के किसी व्यक्ति को इस हत्या पर यकीन नहीं हो रहा.

पुलिस ने बताया कि घटना 28 जून को मिर्जापुर गांव में घटी. 36 साल की सावित्री पटेल रोती बिलखती पथरिया थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. उसने शिकायत में कहा कि उसका पति बल्लू पटेल (37) घर से गायब हो गया है. वह रात को विवाह कार्यक्रम में गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा. पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इस बीच 29 जून को सुबह उस वक्त मिर्जापुर गांव में सनसनी फैल गई जब बल्लू का शव खेत पर पड़ा हुआ मिला. उसकी धारदार हथियार से गला रेत करके हत्या की गई थी.

मृतक के भाई ने बताया राज
दूसरी ओर, मृतक के भाई ने घटना के बाद मीडिया को बताया था कि बल्लू गांव में सचिन पटेल के यहां लग्नोत्सव कार्यक्रम में गया हुआ था. वह देर रात अपने घर लौट भी आया था. लेकिन, किसी ने उसे बताया कि कार्यक्रम में उसके रिश्तेदार की लड़ाई हो गई है. इसके बाद बल्लू फिर लग्नोत्सव वाले घर पर पहुंचा और सुबह तक नहीं लौटा. उसकी हत्या का पता तब चला, जब उसकी पत्नी सावित्री सुबह किसी काम से खेत की तरफ गई. उसने वहां शव देखा और घर पर सभी को जानकारी दी.

पुलिस को गुमराह करती रही महिला
पुलिस ने जब इस हत्या की जांच करनी शुरू की तो उसका शक पत्नी पर गया. जब आरोपी महिला से पुलिस ने बार-बार की तो वह बयान बदलने लगी और पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने महिला की कॉल डिटेल निकाली तो पूरा राज खुल गया. पुलिस ने बताया कि सावित्री हल्ले रैकवार (37) नाम के आदमी से लगातार बात करती थी. जिस दिन हत्या हुई उस दिन भी दोनों के बीच बड़ी देर तक बात हुई. पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि हल्ले बल्लू पटेल का जिगरी दोस्त है. इसके बाद पुलिस को माजरा समझने आने लगा. पुलिस ने हल्ले पर कड़ाई की तो उसने हत्या का सारा राज बता दिया और जुर्म कबूल कर लिया.

इस तरह की हत्या
महिला ने पुलिस को बताया कि वह तीन बच्चों की मां है. पति बल्लू शराब का आदी था और सभी के साथ रोज मारपीट करता था. वह उसके दोस्त हल्ले के साथ रहना चाहती थी. एक दिन उन्होंने बल्लू को मारने की योजना बनाई. 28 जून को बल्लू का किसी से विवाद हो गया था और वह शादी में गया था. ये देख पत्नी को मौका मिल गया और उसने प्रेमी से कहा कि पति का झगड़ा हुआ है और वह बाहर गया है. इसका फायदा उठाया जा सकता है. हल्ले ने देर रात बल्लू को फोन किया और शराब पार्टी के लिए खेत पर बुला लिया. शराब के नशे में बल्लू सो गया. उसके सोते ही हल्ले ने धारदार हथियार निकाला और उसका गला रेत दिया.

Tags: Damoh News, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर