अपना शहर चुनें

States

उत्कल एक्सप्रेस में महिला यात्री से लूटपाट, दमोह पहुंचकर लिखाई रिपोर्ट

उत्कल एक्सप्रेस में महिला यात्री से लूटपाट, दमोह पहुंचकर लिखाई रिपोर्ट
उत्कल एक्सप्रेस में महिला यात्री से लूटपाट, दमोह पहुंचकर लिखाई रिपोर्ट

मध्य प्रदेश में सागर जिले के मकरोनिया से डांगी डहर के बीच ये घटना घटी है. महिला दिल्ली से उमरिया जा रही थी. बोगी नंबर S4 में लूटपाट की घटना हुई है.

  • Share this:
पुरी से हरिद्वार जा रही उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 18478 में एक महिला से लूटपाट का मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश में सागर जिले के मकरोनिया से डांगी डहर के बीच ये घटना घटी है. महिला दिल्ली से उमरिया जा रही थी. बोगी नंबर S4 में लूटपाट की घटना हुई है. महिला बर्थ नंबर 8 पर यात्रा कर रही थी, जिसका चोरों ने बैग छीन लिया. इसके बाद मकरोनिया-डांगीडहर के बीच चेन पुलिंग कर ट्रेन से उतर कर फरार हो गए.

बैग में दो मोबाइल, एटीएम कार्ड, पासबुक, टिकट और 3500 रुपए थे

चेन पुलिंग-chain pulling
मकरोनिया-डांगीडहर के बीच चेन पुलिंग कर ट्रेन से उतर कर फरार हो गए.




महिला के बैग में दो मोबाइल, एटीएम कार्ड, पासबुक, टिकट और 3500 रुपए रखे हुए थे. घटना के बाद महिला ने 100 नंबर पर डायल कर संबंधित घटना की जानकारी दी. इसके बाद ट्रेन के दमोह पहुंचने से पहले ही कोतवाली पुलिस और रेलवे पुलिस प्लेटफार्म नंबर 2 पर पहुंच गई, जहां पर दिल्ली से उमरिया के लिए जा रही महिला जयमांखेस ने घटना के बारे में बताया.
चेन पुलिंग कर हुए फरार

पुलिस-police
कोतवाली पुलिस और रेलवे पुलिस प्लेटफार्म नंबर 2 पर पहुंचे


महिला का कहना है कि जब वह बर्थ में सो रही थी, तभी कुछ चोर आए और उसके बैग को छीनकर भागने लगा. जब तक वह वर्थ से उतरकर नीचे आई तब तक अज्ञात लूटेरा अंधेरे का फायदा उठाकर डांगीडहर के पास उतरकर फरार हो चुका था.

 

(दमोह से धर्मेश पांडेय की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- भोपाल पुलिस के जवान ने रखी ‘अभिनंदन कट’ मूंछ 

ये भी पढ़ें:- जेल में हनीप्रीत की न्यूज़ देख रहे 2 कैदी भिड़े, बढ़ी सजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज