• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • VIDEO: दमोह में नशे की हालत में मोबाइल टाॅवर पर चढ़ा युवक, चला हाई वोल्टेज ड्रामा

VIDEO: दमोह में नशे की हालत में मोबाइल टाॅवर पर चढ़ा युवक, चला हाई वोल्टेज ड्रामा

दमोह के हटा में एक युवक मोबाइल टॉवर में चढ़ गया और जमकर हंगामा किया.

दमोह के हटा में एक युवक मोबाइल टॉवर में चढ़ गया और जमकर हंगामा किया.

Madhya Pradesh News: दमोह में हटा थाना क्षेत्र के राय चौराहा पर लगे मोबाइल टाॅवर पर एक शराबी युवक लाल झंडा लेकर चढ़ गया. टॉवर में ऊपर चढ़कर युवक ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया.

  • Share this:

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र के राय चौराहा पर लगे मोबाइल टाॅवर पर एक शराबी युवक लाल झंडा लेकर चढ़ गया. टॉवर के ऊपर चढ़कर जमकर हंगामा करने लगा. बताया जाता है कि युवक रामू तंतुवाय राय चौराहा क्षेत्र का निवासी होने के साथ-साथ हटा भाजपा विधायक पुरुषोत्तम लाल तंतुवाय का नजदीकी बताया जा रहा है. जो इस प्रकार से पहले भी कई बार इस तरह टावर पर चढ़कर के घटनाओं को अंजाम दे चुका है.

,

इससे पहले युवक रामू टाॅवर पर चलकर उसकी एक राॅड को तोड़ कर टाॅवर के ऊपरी हिस्से से ही लोहे की राॅड को एक फोर व्हीलर पर दे मारा था, लेकिन गनीमत यह रही थी कि वह लोहे की राॅड फोर व्हीलर के आर-पार निकल गई थी और कोई हताहत नहीं हुआ. अगर यह राॅड किसी बच्चे या किसी व्यक्ति को लगती तो निश्चित तौर पर एक बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन ऐसे मामलों में लगातार घटना को अंजाम देने वाले आरोपी पर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है. इसकी वजह हटा भाजपा विधायक पुरुषोत्तम लाल तंतुवाय से नजदीकी होना मुख्य वजह बताया जा रहा है.

लोग बोले- चीन को बधाई देने के लिए रेड लोगो लेकर चढ़ा युवक 

वहीं, युवक द्वारा मोबाइल टाॅवर के ऊपर चढ़कर रेड फ्लैग को लहराना और हंगामा करना लोगो द्वारा आज चीन के स्थापना दिवस पर चीन को बधाई देने के रूप में भी लोगों द्वारा देखा जा रहा है. वहीं, इस संबंध में जब हटा भाजपा विधायक पुरूषोत्तम लाल तंतुवाय से बात की गई तो उनका कहना है कि युवक नजदीकी तो है लेकिन अगर उस पर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही की जाती है, तो उसमें सहयोग जरूर करुंगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज