अपना शहर चुनें

States

अपनों से जमीनी विवाद में हुई मारपीट पर युवक ने खुद को आग लगाई

युवक के खुद को आग लगाने पर ग्रामीणों से पूछताछ करते स्थानीय पुलिस अधिकारी
युवक के खुद को आग लगाने पर ग्रामीणों से पूछताछ करते स्थानीय पुलिस अधिकारी

मध्यप्रदेश के दमोह में अपनों की ही प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने खुद को ही आग के हवाले कर दिया. यह मामला पुश्तैनी जमीन से जुड़ा हुआ है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के दमोह में अपनों की ही प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने खुद को ही आग के हवाले कर दिया. यह मामला पुश्तैनी जमीन से जुड़ा हुआ है. आरोप है कि जमीन के बटवारे के नहीं होने के कारण परिवार के ही लोग युवक को परेशान कर रहे थे. इसी परेशानी के कारण युवक के माता पिता नोहटा में रहने लगे. लेकिन अपने हक की जमीन पर खेती करने के लिए बबलू अपने गांव धनसुरा कारी में ही रहता था.

नोहटा थाना के धनसुरा गांव में अपने खेत पर काम कर रहे बबलू लोधी के साथ उसके ही परिवार के कुछ लोगों ने गाली गलौच और मारपीट की. पिटने के बाद युवक अपने घर आया और उसने यह घटना अपनी पत्नी को बताई. इसके बाद उसकी पत्नी मोहनी ने उसे समझाने लगी. लेकिन बबलू अपनों की प्रताड़ना से इतना आहत था कि उसने मौका पाकर मिटटी तेल डालकर स्वयं को आग के हवाले कर दिया.

युवक के आग लगा लेने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. युवक को एंबुलेंस की मदद से नोहटा पुलिस दमोह लेकर आई. यहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज