Home /News /madhya-pradesh /

झांसी सड़क हादसे में दतिया के 11 लोगों की मौत, भैंस को बचाने के दौरान दुर्घटना

झांसी सड़क हादसे में दतिया के 11 लोगों की मौत, भैंस को बचाने के दौरान दुर्घटना

दुर्घटना में घायल लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज अस्पताल और चिरगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

दुर्घटना में घायल लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज अस्पताल और चिरगांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

Road Accident : झांसी (JHANSI) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने बताया कि दोपहर बाद मध्य प्रदेश (MP) के पंडोखर से 30 से अधिक ग्रामीण जवारे लेकर एरच की ओर जा रहे थे. इसी दौरान निधि, चिरगांव के पास अचानक वाहन के सामने एक जानवर आ गया. ड्राइवर ने जानवर को बचाने का प्रयास किया, लेकिन इस कारण वह अपना नियंत्रण खो बैठा. इसी वजह से ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई

अधिक पढ़ें ...

    दतिया. उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में मध्य प्रदेश के दतिया जिले के 11 लोगों की मौत हो गयी. ये सभी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर जवारे विसर्जित करने जा रहे थे. रास्ते में ट्रॉली पलट गयी. मृतकों में 7 महिलाएं और 4 बच्चे शामिल हैं.

    यूपी के झांसी जिले के चिरगांव थाना इलाके में आज विजयादशमी के दिन बड़ा हादसा हो गया. पड़ोसी जिले दतिया के पंडोखर से चिरगांव के छिरौना गांव में ज्वारे विसर्जित करने जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. दोपहर बाद हुए इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जिसमें 7 महिलाएं और 4 बच्चे शामिल हैं.

    ट्रैक्टर के सामने आ गयी भैंस
    बताया जा रहा है कि हाईवे पर जा रही श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली के आगे अचानक भैंस आ गई, जिसके कारण ट्रैक्टर का ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा. अचानक सामने आए जानवर को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई जिससे चार बच्चों सहित 11 लोगों की मौत हो गई और करीब छह लोग घायल हो गए.

    ये भी पढ़ें- PHOTOS : ‘युवराज’ को लॉन्च करने की तैयारी, ‘महाराज’ बोले-अब अगली पीढ़ी आपके सामने…

    सभी घायल अस्पताल में भर्ती
    भीषण सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोग भी लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबे कई लोगों को जल्द निकाला, लेकिन तब तक 7 महिलाओं और 4 बच्चों की जान चली गयी. हादसे में घायल हुए लोगों को तत्काल पास के अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों की टीम उनकी जांच कर रही है.

    पुलिस का बयान
    झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने बताया कि दोपहर बाद मध्य प्रदेश के पंडोखर से 30 से अधिक ग्रामीण जवारे लेकर एरच की ओर जा रहे थे. इसी दौरान निधि, चिरगांव के पास अचानक वाहन के सामने एक जानवर आ गया. ट्रैक्टर ट्रॉली के ड्राइवर ने जानवर को बचाने का प्रयास किया, लेकिन इस कारण वह अपना नियंत्रण खो बैठा. इसी वजह से ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. उन्होंने बताया कि हादसे में 5 से 10 साल की उम्र के चार बच्चों और 7 महिलाओं की ट्रैक्टर ट्रॉली से दबकर मौत हो गई. इसके अलावा कई लोग घायल भी हो गए, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. (भाषा के इनपुट के साथ)

    Tags: Accident in MP, Big accident, Datia news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर