लाइव टीवी

दतिया के पंडोखर के पास सड़क हादसे में 4 श्रद्धालुओं की मौत, रतनगढ़ मेले से लौट रहे थे

Ashok sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 30, 2019, 3:30 PM IST
दतिया के पंडोखर के पास सड़क हादसे में 4 श्रद्धालुओं की मौत, रतनगढ़ मेले से लौट रहे थे
दतिया के पंडोखर के पास पेड़ से टकराया ट्रैक्टर, 4 की मौत 20 घायल

मंगलवार देर रात हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) में 4 महिलाओं की मौत (Death) हो गई जबकि करीब 20 लोगों के घायल (Injured) होने की खबर है. हादसा दतिया (Datia) ज़िले के पंडोखर के पास हुआ, जब इन लोगों को लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली एक पेड़ से टकरा गई

  • Share this:
दतिया. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया (Datia) ज़िले के पंडोखर (Pandokhar) थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक हादसे में 4 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 22  लोग घायल हो गए. जिस समय ये हादसा हुआ ये तमाम लोग रतनगढ़ (Ratangarh) के भाईदूज मेले (Bhaidooj Mela) से लौट रहे थे. घायलों को यूपी के झांसी ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भाईदूज के मेले से लौट रहे थे
मंगलवार को रतनगढ में भाईदूज का मेला था, जिसमें लाखों श्रद्धालु पहुंचे थे. यूपी के गुरसराय थाना के लिधौरा ग्राम के ग्रामीण भी रतनगढ मंदिर पर दर्शन करके लौट रहे थे. रात करीब 2-3 बजे समथर तिराहे के पास ट्रैक्टर चालक को नींद आ गई और ट्रैक्टर पेड़ से टकरा गया, जिससे ट्रॉली पलट गई और उसमें बैठे ग्रामीणों में से 4 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई और 22 लोग घायल हो गए.  घायलों के प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें यूपी के झांसी मेडिकल कॉलेज अस्पताल  रिफर कर दिया है, जहां कई घायलों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें -

दोस्त के घर की शराब पार्टी, फिर उसी की पत्नी का किया रेप, विरोध किया तो पति की कर दी हत्या
एमपी अजब है.. जिला प्रशासन के अधिकारियों ने की सर्पदंश पीड़ितों की झाड़-फूंक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 3:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...