• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • MP News: पति को अच्छी नहीं लगी चटनी, जानिए कैसे पत्नी को दी दर्दनाक मौत, मां ने किया बेटे पर केस

MP News: पति को अच्छी नहीं लगी चटनी, जानिए कैसे पत्नी को दी दर्दनाक मौत, मां ने किया बेटे पर केस

मध्य प्रदेश के दतिया जिले से दर्दनाक घटना की खबर है. एक पति ने बका मारकर पत्नी की हत्या कर दी.(सांकेतिक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के दतिया जिले से दर्दनाक घटना की खबर है. एक पति ने बका मारकर पत्नी की हत्या कर दी.(सांकेतिक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में पति ने पत्नी की बका मारकर हत्या कर दी. पति चाय-नाश्ते की दुकान चलाता है. उसने समोसे बनाने के बाद पत्नी से चटनी बनाने को कहा. पत्नी ने जवाब दिया तो उसने हत्या कर दी.

  • Share this:

दतिया. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के दतिया जिले से अजीबो-गरीब और चौंकाने वाली खबर आ रही है. यहां एक पति ने चटनी अच्छी न बनाने पर पत्नी की दर्दनाक हत्या कर दी. युवक तो फरार हो गया, लेकिन उसकी मां ने अपने बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करा दिया. पुलिस मामली में अभी और छानबीन कर रही है.

घटना दतिया के उपरांय गांव रविवार सुबह साढ़े सात बजे की है. पुलिस के मुताबिक, गोराघाट थाना इलाके में उपरांय में रहने वाला आनंद पुत्र बच्चीलाल गुप्ता गांव के बाहर चाय-नाश्ते की दुकान लगाता है. रविवार होने की वजह से आनंद सुबह जल्दी उठा और समोसे-कचौड़ी बनाए. उससे पहले उसने 39 साल की पत्नी से कहा कि चटनी बना दे.

पत्नी का जवाब नहीं हुआ सहन

पुलिस ने बताया कि वह दुकान पर समोसे रखकर चटनी लेने घर लौटा. उसने चटनी टेस्ट की तो उसे मजा नहीं आया. उसने चटनी चखी तो स्वाद नहीं आया. इस पर अरोपी भड़क गया और पत्नी से बोला कि चटनी का टेस्ट अच्छा न होने की वजह से कस्टमर नाराज हो जाएंगे. इस पर पत्नी ने कहा कि तुम खुद बना लिया करो. दोनों के बीच तीखी बहस होने लगी. इसके बाद आनंद तैश में आ गया और रसोई के अंदर ही पत्नी के गले में बका मार दिया. वह वहीं गिर गई. आरोपी ने उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर भी हमला किया.

मां ने किया बेटे पर केस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त की. पुलिस ने शव  पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पति की तलाश जारी है. इधर, युवक की मां ने बहू की हत्या को लेकर बेटे पर केस किया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

अपराध की इस खबर पर भी डालें नजर

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के  ग्वालियर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. शहर के गिरवाई इलाके में 15 के नाबालिग बच्चे ने अपनी 9 साल की ममेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद लड़की के पिता ने अपने आरोपी भांजे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, ग्वालियर शहर के गिरवाई थाना क्षेत्र के छोटे बाबा पारिया पर रहने वाली 9 साल की नाबालिग पांचवीं की छात्रा है. घर से थोड़ी दूर माता-पिता कॉस्मेटिक की दुकान चलाते हैं. गुरुवार को भी रोज की तरह माता-पिता दुकान पर चले गए और 9 साल की बच्ची घर पर ही थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज