Home /News /madhya-pradesh /

OMG: रक्षाबंधन के दिन एक फंदे पर झूलीं भाभी-ननद, जानिए क्या हुआ उस दिन

OMG: रक्षाबंधन के दिन एक फंदे पर झूलीं भाभी-ननद, जानिए क्या हुआ उस दिन

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में ननद और भाभी एक ही फंदे पर झूल गईं. दोनों के बीच गहरी दोस्ती और प्रेम था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में ननद और भाभी एक ही फंदे पर झूल गईं. दोनों के बीच गहरी दोस्ती और प्रेम था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: दतिया जिले के भांडेर बराना बड़ेरा गांव में एक चौंकाने वाले मामले में भाभी और ननद ने रक्षाबंधन के दिन एक ही फांसी के फंदे पर आत्महत्या कर ली. भाभी को ननद से इतना प्यार था कि उसने उसके नाम का टैटू भी बनवाया था.

अधिक पढ़ें ...

दतिया. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के दतिया जिले से चौंकाने वाली खबर है. यहां रक्षाबंधन के दिन ननद-भाभी एक ही फंदे पर झूल गईं. ये खबर फैलते ही गांव में हड़कंप मच गया. दोनों मं इतना गहरा प्रेम और दोस्ती थी कि भाभी ने ननद के नाम टैटू बनवाया था. इस बात को लेकर पति से उसका झगड़ा भी हुआ. घटना दतिया जिले के भांडेर बराना बड़ेरा गांव में घटी.

भांडेर पुलिस के मुताबिक, रविवार दोपहर खबर मिली कि बराना बड़ेरा गांव में दो महिलाओं ने एक साथ फांसी लगा ली है. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि पूनम(30) पत्नी रामू यादव और उसकी नदद मंजू (22) पत्नी अंकित यादव ने एक साथ एक ही फंदे पर फांसी लगाई. दोनों के घर 100 मीटर की दूरी पर ही हैं. भाभी पूनम ने फोन कर ननद मंजू घर बुलाया था. इस दौरान पूनम का पति रामू और उसका ससुर किसी काम से बाहर गए थे. उसका बेटा संस्कार खेलने बाहर गया था. दोनों ने बीच कुछ देर बातें हुईं और फिर दोनों ने कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया.

बच्चे ने पिता-दादा को दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि थोड़ी देर बाद बेटा संस्कार अंदर आया और कमरे का दरवाजा खटखटाया. बार-बार दस्तक देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो वह पिता और दादा के पास बाड़े पर गया और सारी बात बताई. रामू घर पहुंचा तो उसकी दस्तक पर भी दरवाजा नहीं खुला. वह पास में ही रहने वाली भाभी आकांक्षा को बुला लाया और दरवाजा तोड़ दिया. अंदर घुसते ही दोनों के होश उड़ गए. पूनम और मंजू एक ही फंदे पर झूल रही थीं. आकांक्षा ने पुलिस को बताया कि दोनों का फंदा उसने हंसिए से काटकर उतारा. इसके बाद देखा तो दोनों की मौत हो चुकी थी.

ननद से दोस्ती पर पति करता था झगड़ा

पुलिस ने बताया कि पूनम की शादी 7 साल पहले हुई थी, जबकि जबकि मंजू की शादी इसी साल जून में दतिया में हुई थी. वह 23 जुलाई से मायके में थी और राखी के बाद जाने वाली थी. पूनम के पति को दोनों की दोस्ती से आपत्ति थी. वह इस बात को लेकर उससे झगड़ा करता था. पूनम ने जब मंजू का टैटू बनवाया था, तब भी दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद पूनम ने मंजू को बुलाया और दोनों एक साथ फंदे पर लटक गईं. पुलिस पूरे मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है. दोनों के रिश्तों को लेकर परिजनों से अलग-अलग तरीके से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Tags: Mp news, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर