दतिया में शिक्षक ने की 11 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश

धीरपुरा थाना के जुझारपुर ग्राम में बच्चों को शिक्षा और नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले शिक्षक ने 11 साल की मासूम से अनैतिक रिश्ता कायम करने की कोशिश की.

Ashok sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2019, 5:57 PM IST
दतिया में शिक्षक ने की 11 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश
दतिया - शिक्षक ने शिष्या से की दुष्कर्म की कोशिश
Ashok sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2019, 5:57 PM IST
दतिया में गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. धीरपुरा थाना के जुझारपुर ग्राम में बच्चों को शिक्षा और नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले शिक्षक ने 11 साल की मासूम से अनैतिक रिश्ता कायम करने की कोशिश की. जुझारपुर ग्राम में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाले मनीष यादव ने आज अपने घर के बच्चों को पढ़ाने के बाद कक्षा 5 में पढ़ने वाली बच्ची को यह कह कर रोक लिया कि वह पढ़ने में कमजोर है. शिक्षक ने कहा कि वह उसे कुछ देर और पढ़ाएगा. इस बीच वहां पढ़ने आए बाकी के बच्चों को उसने घर भेजे दिया. जब सभी बच्चे चले गए तब शिक्षक ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और फिर  बच्ची के सामने अश्लील हरकत करने लगा.

शिक्षक ने बच्ची को धमकाया


इतना ही नहीं शिक्षक पर आरोप है कि उसने बच्ची के कपड़े फाड़ दिए. लेकिन शिक्षक की इस हरकत से जब बच्ची चिल्लाने लगी, तब उसने गांव के लोगों के इकट्ठा होने के डर से बच्ची को छोड़ दिया. हालांकि उसने बच्ची को धमकी दी कि वह इस घटना के बारे में किसी को न बताए. लेकिन बच्ची रोते हुए घर पहुंची और घरवालों को सारी बात बता दी. इससे गुस्साए परिजन जब थाने जाने लगे तो उन्हें फोन कर धमकाया गया कि अगर उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई तो उसका अंजाम बुरा होगा.

परिजन पहुंचे एसपी ऑफिस

इस धमकी की परवाह न करते हुए परिजन थाने न जाकर सीधे रिपोर्ट करने दतिया एसपी ऑफिस पहुंच गए. इसकी सूचना मिलने पर धीरपुरा पुलिस वहां पहुंच गई और कहा कि वे पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर रहे हैं. धीरपुरा थाने के एएसआई एनडी दुबे ने कहा कि शिकायतकर्ता उनके थाने पर रिपोर्ट लिखाने नहीं आए. लेकिन जब उन्हें सूचना मिली कि पीड़ित पक्ष एसपी ऑफिस पहुंच गया है तब वह खुद यहां आ गए. उनके अनुसार उन्होंने पीड़ित पक्ष से कहा कि थाने आकर वे एफआईआर दर्ज कराएं.

ये भी पढ़ें - गुना में हजारों चमगादड़ों की अचानक हुई मौत से हड़कंप

ये भी पढ़ें - जंगल में मिले प्रेमी युगल के कंकाल, खुदकुशी की आशंका
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...