Viral Video: शादीशुदा GF के साथ घूमने निकले थे वकील साहब, पति ने देखा और यूं शुरू हुआ दे-दनादन

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में वकील की जोरदार पिटाई हुई. वकील साहब अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड के साथ घूमने निकले थे.

मध्य प्रदेश के दतिया जिले में वकील की जोरदार पिटाई हुई. वकील साहब अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड के साथ घूमने निकले थे.

Viral Video: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में वकील अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कहीं घूमने निकले. ये नजारा उसके पति ने देख लिया. उसने वकील को कार से निकाला और मारपीट शुरू कर दी. गर्लफ्रेंड वकील को बचाने की कोशिश करती रही.

  • Last Updated: June 7, 2021, 2:57 PM IST
  • Share this:

दतिया. मध्य प्रदेश के दतिया जिले में अजीबो-गरीब वाकया हो गया. यहां शादीशुदा गर्लफ्रेंड के साथ जा रहे वकील साहब की महिला के पति ने बीच सड़क पिटाई कर दी. पति के साथ और भी लोग थे. जमकर गाली-गलौच के बीच वकील की बड़ी देर तक पिटाई होती रही. हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच पब्लिक तमाशबीन खड़ी रही वीडियो बनाती रही.  गर्लफ्रेंड वकील को बचाने लगातार कोशिश करती रही.

जानकारी के मुताबिक, वकील साहब जब गर्लफ्रेंड के साथ जा रहे थे तब दोनों को पता नहीं चला कि महिला का पति भी पास से गुजर रहा है. पति ने जैसे ही पत्नी को वकील की कार में देखा तो आग बबूला हो गया. उसने तुरंत गाड़ी रुकवाई और वकील को गाड़ी से बाहर निकाला. उसने वकील का कॉलर पकड़कर गाली देना शुरू किया और पीटने लगा.

Youtube Video

लोगों ने बना लिया वीडियो
इस बीच भीड़ में से ही किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वकील की पिटाई होती देख आसपास के लोग भी आ गए. पहले तो लोगों ने वकील को बचाना चाहा, लेकिन फिर बीच बचाव नहीं किया. हालांकि, कुछ युवक बीच में आए और वकील को मारने लगे. वीडियो में वकील की गर्लफ्रेंड उसका बचाव करती भी दिख रही है. बताया जाता है कि यह वकील कांग्रेस शासन काल में सरकारी अधिवक्ता भी रह चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज