'छत पर सोया था बहनोई...' गाने पर जब पुल‍िसवालों ने बारात‍ियों से कराया नाग‍िन डांस, Video Viral

जब मध्‍य प्रदेश में पुल‍िवालों ने बारात‍ियों को दी डांस करने की सजा

जब मध्‍य प्रदेश में पुल‍िवालों ने बारात‍ियों को दी डांस करने की सजा

Madhya Pradesh News: मध्‍य प्रदेश में पुल‍िस ने लॉकडाउन के दौरान कुछ लोगों को सड़क पर देखा तो उनको रोककर पूछा क‍ि कहां से आ रहे हो तो उन्‍होंने कहा क‍ि शादी से लौट रहे हैं. इस पर पुलिस ने कहा कि लगता है कि शादी में जाने और बारात में डांस का बहुत शौक है. इसके बाद पुल‍िस ने बारात‍ियों को डांस करने की सजा दी और यह वीड‍ियो देखते ही देखते सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया.

  • Share this:

मध्‍य प्रदेश में लॉकडाउन है और ऐसे में लोगों को घर से बाहर न‍िकलने पर रोक है जब तक बहुत जरूरी कोई काम न हो, लेक‍िन लोग प्रशासन के न‍ियमों को मानने को तैयार नहीं है. रोजाना खबरें आती है क‍ि कोरोना न‍ियमों को तोड़ने वालों को पुल‍िस ने ऐसी सजा दी. कुछ ऐसा ही वीड‍ियो अब मध्‍य प्रदेश के दत‍िया से भी सामने आया है. यहां पुल‍िस ने कोरोना कर्फ्यू में बारात से लौट रहे बारातियों को पुलिस ने बिलकुल अजीबोगरीब सजा दी है. पुल‍िस ने इनसे नाग‍िन डांस कराया और इन बारात‍ियों को नाग‍िन डांस देखकर आपकी भी हंसी न‍िकल जाएगी.

दतिया के राजगढ़ चौराहे पर चेकिंग प्वाइंट्स पर पुलिस ने जब कुछ लोगों को रोका तो उनसे पूछा कि कहां से आ रहे हो तो उन्‍होंने कहा क‍ि शादी से लौट रहे हैं. इस पर पुलिस ने कहा कि लगता है कि शादी में जाने और बारात में डांस का बहुत शौक है. बारात में कैसा डांस किया जरा डांस करके बताओ, मजबूरी में बारातियों को चौराहे पर डांस करना पड़ा कोई बाराती नाग नागिन का डांस करते नजर आया तो किसी को डांस नहीं आता था तो उल्टे सीधे हाथ फेंकते दिखा.

Youtube Video

वहीं भिंड में भी पुलिस प्रशासन की तमाम सख्ती के बाद भी लोग शादी समारोह में भीड़ इकट्ठी करने से बाज नही आ रहे है. भिंड के ऊमरी थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां बारात में नाचने आए बारातियों को पुलिस ने सजा के तौर पर मेढ़क बना दिया. इतना ही नहीं सरेआम बीच सड़क पर मेढ़क की तरह उछलवाया भी. इस मामले में पुलिस ने दूल्हा और टेंट मालिक के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज की है.
दरअसल, ऊमरी के स्वास्थ्य केंद्र के पीछे आदिम जाति के छात्रावास में शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था. बुधवार की दोपहर दूल्हे के लगुन-फलदान का आयोजन होने जा रहा था. समारोह में करीबन 500 लोगों को बुलाबा भेजा था. पुलिस के पहुंचने पर 200 से अधिक लोग मिले. पुलिस को देखकर लोग भागने लगे. पुलिस ने घेराबंदी करके कुछ लोगों को पकड़ लिया.

बारात में शाम‍िल होने वाले बारातियों को पुलिस ने सजा में तौर पर मेंढ़क बनाया. मेंढ़क की तरह बीच सड़क पर उछलवाया. कान पकड़कर सभी को उठक- बैठक लगवाई. पुलिस ने आयोजन के लिए बना रखा खाना भी फिकवा द‍िया. पुलिस ने दूल्हे सहित टेंट संचालक पर मामला दर्ज कर लिया है और साथ ही शासकीय बिल्डिंग में रखे इस आयोजन का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इसकी अनुमति किसने दी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज