अपना शहर चुनें

States

महिला नेता ने कांग्रेस के शहर अध्यक्ष के खिलाफ यौन शोषण करने और 17 लाख रुपए ठगने की एसपी से की शिकायत

एसपी डीके चक्रवर्ती से न्याय की गुहार लगाती महिला कांग्रेस की नेता
एसपी डीके चक्रवर्ती से न्याय की गुहार लगाती महिला कांग्रेस की नेता

एक महिला नेता ने कांग्रेस के दतिया शहर अध्यक्ष सुरेश झा पर यौन शोषण करने और 17 लाख रुपए ठग लेने की पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है. जिले के एसपी ने मामले की जांच एएसपी को सौंप दी है.

  • Share this:
दतिया.  दतिया में एक महिला नेता ने कांग्रेस के शहर अध्यक्ष (Congress city president) सुरेश झा पर यौन शोषण (sexual exploitation) और 17 लाख रुपए हड़पने (cheating) की पुलिस से शिकायत की है. महिला कांग्रेस की इस नेता ने मंगलवार को एसपी डी के चक्रवर्ती को आवेदन देकर बताया कि कांग्रेस के शहर अध्यक्ष सुरेश झा उसके पति के दोस्त थे. पति की मौत के बाद उनका उसके घर आना-जाना बढ़ गया थी. उस दौरान सुरेश झा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए. इतना ही नहीं जमीन देने के नाम पर उससे 17 लाख रुपए ले लिए. सुरेश झा ने बाद में उस महिला नेता को 10 लाख रुपए का चेक दिया जो बाउंस हो गया.

रुपए मांगने पर तरह-तरह की धमकियां देते हैं सुरेश झा 

महिला नेता का कहना है कि अब जब वह रुपए मांगती है तो उसे सुरेश झा तरह- तरह की धमकियां देते हैं. पीड़ित महिला नेता का कहना है कि इस संबंध में वह पुलिस से कई बार पहले भी शिकायत कर चुकी है. उसने जिले में ही नहीं ग्वालियर और भोपाल में भी इस बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को शिकायत की.



महिला नेता ने एसपी से सुनाई आपबीती और लगाई न्याय की गुहार

इतना ही नहीं महिला नेता ने जिले के प्रभारी मंत्री डॉ गोविंद सिंह और कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं से भी शिकायत की लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. एसपी डी के चक्रवर्ती से जब इस महिला ने न्याय की गुहार लगाई तो उन्होंने एएसपी को मामले की जांच सौंपे होने की बात कही उन्होंने कहा कि एएसपी की रिपोर्ट मिलने के बाद वह कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें- हनी ट्रैप मामले में SIT को मिला 'अहम सुराग', रसूखदार होंगे बेनकाब

1 लाख सैलरी वाले असि.कमिश्नर की 150 करोड़ की कमाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज