युवक ने फांसी लगाकर दी जान, IG के नाम लिखी आपबीती

मध्य प्रदेश के दतिया (Datia) जिले में सेवड़ा थाना के बजरिया मोहल्ले (Bajaria locality) में संजय परिहार नामक एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली.

Ashok sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 28, 2019, 4:02 PM IST
युवक ने फांसी लगाकर दी जान, IG के नाम लिखी आपबीती
युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, IG के नाम छोड़ा सुसाइड नोट
Ashok sharma | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 28, 2019, 4:02 PM IST
मध्य प्रदेश के दतिया (Datia) जिले में सेवड़ा थाना के बजरिया मोहल्ले (Bajaria locality) में संजय परिहार नामक एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. खुदकुशी करने के पहले संजय ने आईजी के नाम एक सुसाइड नोट (Suicide note) भी लिख छोड़ा है.

सुसाइड नोट में युवक ने लिखी आपबीती

मौके पर मिले युवक के सुसाइड नोट में लिखा है कि सेवड़ा थाना प्रभारी ने उसे बीते 11 जुलाई को शैलेंद्र और उसकी मां की हत्या के मामले में पूछताछ के लिए थाने बुलाया था. इस दौरान थाना प्रभारी ने उसे गालियां दी और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया.

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

अब इस नोट के मिलने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. फिलहाल, बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. इसके साथ ही इलाके में तनाव की स्थिति न बने इसलिए पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी सेवड़ा पहुंच गए हैं.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
पुलिस महकमे में मचा हड़कंप


जांच के आधार पर की जाएगी कार्रवाई
Loading...

संबंधित मामले में दतिया के एसपी डी. के. चक्रवर्ती का कहना है कि संजय परिहार (मृतक) को मंगलवार को सेवड़ा थाना प्रभारी ने पूछताछ के लिए थाने बुलाया था. हालांकि पूछताछ के बाद उसे शाम को छोड़ दिया गया था. उन्होंने कहा कि युवक द्वारा उठाए गए इस घातक कदम के पीछे छुपे कारणों का पता लगाया जा रहा है. एसपी ने कहा कि मामले की जांच सेवड़ा एसडीओ कर रहे हैं. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- तमिलनाडु में बंधक बने MP के 3 मजदूर भागकर घर आए

ये भी पढ़ें:- टीकमगढ़ में किशोर ने किया नाबालिग से रेप, लड़की अस्पताल में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दतिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 1:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...