होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /Video: टोल नाका पर पुलिसकर्मी की बेटी ने की चाकूबाजी, हंगामा देखकर रह जाएंगे हैरान

Video: टोल नाका पर पुलिसकर्मी की बेटी ने की चाकूबाजी, हंगामा देखकर रह जाएंगे हैरान

छतरपुर, मध्य प्रदेश में एनएचएआई के टोल प्लाजा पर ये घटना हुई है. (Demo Pic)

छतरपुर, मध्य प्रदेश में एनएचएआई के टोल प्लाजा पर ये घटना हुई है. (Demo Pic)

करीब 20 दिन पहले राजस्थान (Rajasthan) में एक टोल प्लाजा (Toll plaza) पर हंगामा करने के चलते पुलिसकर्मी (Policeman) की प ...अधिक पढ़ें

    छतरपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) में पुलिसकर्मी (Policeman) की बेटी के टोल नाके पर हुड़दंग और जमकर हंगामा मचाने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक कार सवार पुलिसवाले की बेटी ने टोल टैक्स (Toll Tax) देने से मना किया. इस पर जब कर्मचारियों ने बिना टैक्स दिए बैरियर उठाने से इनकार किया तो उसने अपने साथियों के साथ टोल पर हंगामा शुरू कर दिया. कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई. दो कर्मचारियों को चाकू भी लगे हैं. पुलिसकर्मी की बेटी के हाथ में भी चाकू दिखाई दे रहा है. मारपीट की यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है. अब इसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है.

    5 साथियों के साथ कार से जा रही थी पुलिसकर्मी की बेटी

    जानकारों की मानें तो पुलिसकर्मी की बेटी भगवा से छतरपुर कार से जा रही थी. कार में उसके साथ उसके कुछ दोस्त भी थे. लेकिन जैसे ही कार सागर हाईवे पर एनएचएआई के टोल प्लाजा पर पहुंची तो वहां मौजूद कर्मचारी ने टोल टैक्स मांगा. जिस पर पुलिसकर्मी की बेटी ने रोब झाड़ते हुए टैक्स देने से मना कर दिया. कर्मचारी ने भी बिना टैक्स के टोल का बैरियर उठाने से इंकार कर दिया.

    " isDesktop="true" id="2558629" >

    डंडे और चाकू से किया हमला

    टोल कर्मचारियों के आरोप और वीडियो में दिख रही घटना की मानें तो टोल प्लाजा पर कुछ लोग हाथ में चाकू लिए दिखाई दे रहे हैं. किसी के हाथ में डंडा भी है. आरोप है कि पुलिसकर्मी की बेटी ने भी चाकू से कर्मचारियों पर हमला किया. बताया जा रहा है कि दो कर्मचारियों को चाकू भी लगे हैं. ये घटना गुलगंज थाने की बताई जा रही है. वहीं जानकारों की मानें तो पुलिस ने 2 लड़कियों सहित 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    ये भी पढ़ें-

    एक्शन में Delhi Police, प्रतिबंधित पटाखे जलाने-बेचने पर दर्ज की 371 FIR, 210 लोग गिरफ्तार

    एक साल में चोरी हुए 1255 करोड़ रुपये के वाहन, सबसे ज्यादा ये वाहन हुए चोरी

    Tags: CCTV camera footage, Highway toll, Madhya pradesh Police

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें