Assembly Banner 2021

तीखी नोकझोंक के बीच बेटी ने पिता को कहा गंजा, फिर बाप ने जो क‍िया उसे जान दहल जाएंगे आप


मध्‍य प्रदेश के उज्जैन के नागदा में दो दिन पूर्व युवती की हत्‍या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

मध्‍य प्रदेश के उज्जैन के नागदा में दो दिन पूर्व युवती की हत्‍या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

Madhya Pradesh News: उज्‍जैन के नागदा के पुराने बस स्टैंड गोल्डन लॉज में युवती की हत्या के मामले मे पुलिस के हाथ आरोपी के गिरेबान तक पहुंच गए है.

  • Share this:
मध्‍य प्रदेश के उज्जैन के नागदा में दो दिन पूर्व युवती की हत्‍या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. युवती के सौतले पिता ने ही अपनी बेटी की हत्‍या की थी. पुलिस ने खुलासा किया क‍ि आयेदिन होने वाली पिता और बेटी के विवाद के बीच दो दिन पूर्व एक बार फिर बाप बेटी में विवाद हुआ था. इस बीच बातों-बातों में युवती ने अपने पिता को गंजा कह दिया, जिस पर नाराज होकर पिता ने अपनी सौतेली बेटी पर ईंट से सि‍र पर वार कर दिया. इसके चलते सोनाली की मौके पर ही मौत हो गई थी। इससे पहले सोनाली की हत्‍या को लेकर पिता ने पुलिस को गुमराह करते हुए हत्‍या का आरोप सोनाली के पति लगाया था.

नागदा के पुराने बस स्टैंड गोल्डन लॉज में युवती की हत्या के मामले मे पुलिस के हाथ आरोपी के गिरेबान तक पहुंच गए है. फाइनल पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट और पुख्ता सबूतों के बाद सीएसपी मनोज रत्नाकर और थाना प्रभारी श्यामचंद्र शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुवे बताया कि सौतेले पिता मानसिंह गुर्जर ने मृतका सोनल के दुर्व्‍यवहार और असभ्य व्यवहार से परेशान होकर हत्या कर दी.

घटना के दिन भी आरोपी मानसिंह जब सुबह अपनी पत्नी को सब्जी कि दुकान पर छोड़कर पानी भरने वापस लौटा तो इसी दौरान सोनाली ने उसे अशब्द कहते हुए गंजा भी कहा. आरोपी सौतेला पिता अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाया और वही रखी ईंट से सोनल के सर पर लगातार हमले किए जिससे सोनल कि मौत हो गई.



गौरतलब है कि दो दिन पूर्व अपने पियर में रह रही सोनाली की लाश कमरे से मिली थी और हत्या के इस मामले में प्रारम्भ से ही परिवार के व्यक्ति के हाथ होने की बात सामने आ रही थी. शक के घेरे मे मृत युवती का पति और सौतेले पिता दोनों थे. चूकि दोनों ही पहले से पुलिस हिरासत में थे और लगातार पूछ्ताछ चल रही थी. फाइनल पीएमम रिपोर्ट और बयानों के आधार पर पुलिस ने असली आरोपी को खोज लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज