अपना शहर चुनें

States

कुएं में मिली सोमवार से लापता नाबालिग लड़की की लाश

कुंए से लड़की की लाश निकालते ग्रामीण.
कुंए से लड़की की लाश निकालते ग्रामीण.

हटा पुलिस ने लाश को कुंए से निकलवाकर उसका पोस्टमार्टम करवाया. लड़की सोमवार से घर से लापता थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र में एक कुंए से 13 वर्षीय लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची हटा पुलिस ने लाश को कुंए से निकलवाकर उसका पोस्टमार्टम करवाया. लड़की सोमवार से घर से लापता थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार दमोह जिले के हटा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम रसीलपुर में एक नाबालिग लड़की की लाश कुंए में मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. हटा पुलिस को सूचना मिलते ही उसने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा कार्यवाही करते हुए शव को कुंए से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराया. घटना के बाद एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की.

एसडीओपी हटा कमल कुमार जैन ने बताया कि मामले के अनुसार ग्राम रसीलपुर में रहने वाले कालू अहिरवार की पुत्री काजल अहिरवार सोमवार से लापता थी. परिजनों ने पुलिस के सामने गांव के ही एक युवक पर शक जाहिर कर उनकी बेटी को भगाकर ले जाने की जानकारी दी थी. इस मामले की भी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने जांच के बाद ही खुलासा करने की बात कही है. लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं इसकी पुष्टि भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज