प्रेमी से शादी करने के लिए प्रेमिका ने किया बच्चे का अपहरण, ग्रामीणों ने की धुनाई
Dewas News in Hindi

प्रेमी से शादी करने के लिए प्रेमिका ने किया बच्चे का अपहरण, ग्रामीणों ने की धुनाई
पुलिस अधिकारी

छत्तीसगढ़ के सुकमा में पदस्थ पुलिसकर्मी यशवंत के साथ सीहोर निवासी युवती प्रेम प्रसंग में थी. युवती ने अपनी सहेली के दोस्त के साथ मिलकर बच्चे को स्कूल से ले जाकर प्रेमी युवक के परिजनों पर शादी का दबाव बनाने की प्लानिंग की थी.

  • Share this:
देवास जिले के हाटपीपल्या थाना इलाके में सात वर्षीय बच्चे के अपहरण के आरोप में युवक व युवती की पिटाई का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार युवक और युवती द्वारा सात साल के बच्चे का स्कूल से बहला फुसला कर अपहरण किया गया. अपहरण की सूचना के बाद ग्रामीणों ने बाइक सवार अपहरणकर्ता युवक और युवती को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची. पुलिस ने अपहरण के आरोपी युवती व युवक के खिलाफ और उनकी पिटाई करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हाटपीपल्या थाना के टीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ के सुकमा में पदस्थ पुलिसकर्मी यशवंत के साथ सीहोर निवासी युवती प्रेम प्रसंग में थी. युवती ने अपनी सहेली के दोस्त के साथ मिलकर बच्चे को स्कूल से ले जाकर प्रेमी युवक के परिजनों पर शादी का दबाव बनाने की प्लानिंग की थी. इसके चलते युवती सहेली के दोस्त के साथ बाइक पर देवास के आमलाताज गांव पहुंची थी.

आमलाताज गांव पहुंचकर युवक-युवती ने बच्चे को स्कूल से अपने साथ लिया. इस बीच ग्रामीणों को बच्चे की अपहरण की सूचना मिली, जिसके बाद ग्रामीणों ने पीछा कर दोनों को धर दबोचा और जमकर पिटाई कर दी. युवती ने बताया कि बच्चे को स्कूल से लेकर वे बच्चे के पिता के पास मिलने के लिए जा रहे थे, ताकि शादी का प्रस्ताव रख सके. पुलिस ने मामले में युवक व युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही ग्रामीणों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading