महिला फूड इंस्पेक्टर का आरोप, कहा- SDM रात में रूम पर बुलाते हैं, ऑफिस में करते हैं गंदी हरकत

सांकेतिक फोटो (pickpik)

सांकेतिक फोटो (pickpik)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Dewas) जिले में खातेगांव की फूड इंस्पेक्टर ने खातेगांव एसडीएम (SDM) संतोष तिवारी पर लगाए सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं.

  • Share this:

देवास. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Dewas) जिले में खातेगांव की फूड इंस्पेक्टर ने खातेगांव एसडीएम (SDM) संतोष तिवारी पर लगाए सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को जानकारी दी. इस दौरान उन्होंने बताया कि एसडीएम व्हाट्सएप्प पर अश्लील मैसेज और ऑफिस में बुलाकर गंदी हरकतें करते हैं. कलेक्टर चन्द्रमौली शुक्ला ने तुरंत कार्रवाई कर संतोष तिवारी को खातेगांव एसडीएम पद से हटा दिया है. देवास कलेक्टर ने जांच दल का गठन किया है. फूड इंस्पेक्टर की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पूरे जिले में हड़कंप मचा है.

देवास जिले में खातेगांव की महिला फूड इंस्पेक्टर ने खातेगांव एसडीएम संतोष तिवारी पर प्रताड़ित करने के गम्भीर आरोप लगाए हैं. बीते गुरुवार को फूड इंस्पेक्टर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि संतोष तिवारी उन्हें अश्लील मैसेज करते हैं. इसकी शिकायत उन्होंने कलेक्टर चन्द्रमौली शुक्ला से भी की. इसके बाद कलेक्टर ने गुरुवार को संतोष तिवारी को खातेगांव एसडीएम पद से हटाकर मुख्यालय बुला लिया है. अब त्रिलोचन गौड़ को खातेगांव का नया एसडीएम नाया गया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

रात में रूम आने की बात कही

फूड इंस्पेक्टर के आरोपों के बाद जिला प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है. फूड इंस्पेक्टर का आरोप है कि संतोष तिवारी उन्हें अश्लील मैसेज कर कई बार बगैर किसी काम के ऑफिस आ जाते हैं. एक दिन तो उन्होंने रात में रूम पर आने की बात भी कही. मुझे ऑफिस बुलाकर गन्दी हरकतें की. थक हार कर मैंने अपने पति जो कि इंदौर में रहते है उन्हें कॉल किया. पति के आने के बाद हमने देवास कलेक्टर को सबूतों के साथ इसकी शिकायत की है. कलेक्टर चंद्रमौलि शुक्ला ने बताया कि वहां की जो फ़ूड इंपेक्टर है उन्होंने मिलकर मुझे जानकारी दी थी कि एसडीएम खातेगांव द्वारा कुछ मैसेजेस भेजे गए हैं, जो कि अश्लील किस्म के हैं. इसके बाद कार्रवाई कर आगे की जांच की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज