Home /News /madhya-pradesh /

MP Video News: देवास में पुलिस पर डंडे से हमले की कोशिश, ASI का रिवाल्वर तानते वायरल हुआ वीडियो

MP Video News: देवास में पुलिस पर डंडे से हमले की कोशिश, ASI का रिवाल्वर तानते वायरल हुआ वीडियो

 देवास के नेवरी चौकी प्रभारी एस एस मीणा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

देवास के नेवरी चौकी प्रभारी एस एस मीणा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Madhya Pradesh:मध्य प्रदेश के देवास के नेवरी चौकी प्रभारी एस एस मीणा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक युवक पर रिवाल्वर तानते हुए दिखाई दे रहें हैं. वहीं वह युवक पुलिस पर डंडे से हमला करता दिखाई दे रहा हैं. घटना 17 नवंबर की है, जिसका वीडियो आज अचानक वायरल होने से पुलिस महकमें सहित सोशल मीडिया में सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के मुताबिक हमलावर युवक पर सूद खोरी का आरोप हैं, जिसे पकड़ने के लिए चौकी प्रभारी मीणा कुछ जवानों के साथ गए हुए थे.

अधिक पढ़ें ...

    देवास. मध्य प्रदेश के देवास के नेवरी चौकी प्रभारी एस एस मीणा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक युवक पर रिवाल्वर तानते हुए दिखाई दे रहें हैं. वहीं वह युवक पुलिस पर डंडे से हमला करता दिखाई दे रहा हैं. बताया जा रहा है कि घटना 17 नवंबर की है, जिसका वीडियो आज अचानक वायरल होने से पुलिस महकमें सहित सोशल मीडिया में सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के मुताबिक, हमलावर युवक पर सूद खोरी का आरोप हैं, जिसे पकड़ने के लिए चौकी प्रभारी मीणा कुछ जवानों के साथ गए हुए थे.

    इस दौरान उस युवक ने एक डंडा उठा लिया और पुलिस पर हमला करने का प्रयास किया. उसी दौरान ASI मीणा उस पर अपनी रिवाल्वर तान देते हैं. वहीं कुछ महिलाएं व अन्य लोग पुलिस और उस युवक में बीच बचाव करते भी दिखाई दे रहें हैं. वहीं ऐसी भी जानकारी है कि युवक व उसके परिवार ने वीडियो सोशल मीडिया पर डालते हुए पुलिस पर 2 लाख रुपये मांगे जाने का आरोप लगाया हैं. अब वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

    SP ने लिया संज्ञान

    पुलिस का पिस्टल तानने का मामला, एक युवक द्वारा पुलिस पर डंडे से हमला करने व ASI द्वारा पिस्टल तानने का वीडियो वायरल होने के बाद मामले में SP ने संज्ञान लेते हुए जांच बैठा दी हैं. वहीं आरोपी युवक के परिवार ने भी ज्ञापन देकर न्याय की मांग की हैं.

    पुलिस पकड़ने पहुंची, तो युवक ने हमला कर दिया

    बता दें कि देवास के नेवरी चौकी प्रभारी एसएस मीणा कुछ जवानों के साथ 16 नवंबर को सूदखोरी के आरोपी दिनेश हाड़ा को पकड़ने पहुंचे थे. इस दौरान आरोपी युवक पुलिस पर डंडे से हमला देता है, दूसरी और नेवरी चौकी प्रभारी मीणा भी आरोपी पर बंदूक तान देते हैं. मामले का वीडियो रविवार को वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम मच गया. वहीं SP ने संज्ञान लेते हुए मामले की जांच एसडीओपी प्रशांत सिंह भदौरिया को सौंपी हैं.

    दिनेश हाड़ा की पत्नी ने लगाया ये आरोप

    सोमवार को इसी सिलसिले में दिनेश हाड़ा की पत्नी पूजा हाड़ा पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची थी. जहां घटना का सीसीटीवी पेनड्राइव में देकर पुलिस के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए आवेदन एडिशनल एसपी को सौंपा है. एडिशनल एसपी ने मामले में उचित कार्यवाही करने की बात कही है. पुलिस पर लठ चलाने वाले दिनेश हाड़ा की पत्नी व बेटियों ने आवेदन में पुलिस पर हाथ पकड़ने, गालियां देने, जान से मारने की धमकी देने, व 2 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है.

    बेटियों ने मुख्यमंत्री से न्याय की मांग की

    वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से दिनेश हाड़ा की पत्नी व बेटियों ने न्याय दिलाने की मांग भी की है. एडिशन एसपी मंजीत सिंह चावला ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच एसडीओपी प्रशांत सिंह भदौरिया को सौंप दी है. कार्यवाही निष्पक्ष रूप से की जाएगी.

    Tags: Madhya pradesh news, MP Police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर