कोरोना में भी नहीं मान रहे लोग, एमपी के इस जिले में रंगरलियां मनाते पकड़े गए 1 दर्जन से ज्यादा

मध्य प्रदेश के देवास जिले में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है.

मध्य प्रदेश के देवास जिले में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है.

मध्य प्रदेश के देवास जिले से बड़ी खबर आ रही है. यहां के एक होटल में पुलिस ने छापा मारा. छापे में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ. इस रैकेट के तार दिल्ली से भी जुड़ सकते हैं.

  • Last Updated: June 6, 2021, 10:05 AM IST
  • Share this:

देवास. कोरोना कर्फ्यू के बीच मध्य प्रदेश के देवास जिले में सेक्स रैकेट चल रहा था. पुलिस ने दबिश देकर एक दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों में 6 लड़कियां भी शामिल हैं. इस पकड़े गए सेक्स रैकेट के तार दिल्ली से जुड़े हैं.

जानकारी के मुताबिक, बैंक नोट प्रेस थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि बांगर स्थित होटल मेपल्स ब्लू में अवैध गतिविधि संचालित हो रही है. वहां बड़ी संख्या में लड़के-लड़कियां दिखाई दिए हैं. सूचना मिलते ही CSP विवेक सिंह चौहान, DSP साबेरा अंसारी और प्रोविजनल DSP आकांशा टीम के साथ मौके पर पहुंचीं. इसकी सूचना तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को भी दी गई.

पुलिस ने ली हर कमरे की तलाशी

पुलिस ने जैसे ही होटल मेपल्स ब्लू में दबिश दी वहां भगदड़ मच गई. पुलिस ने हर कमरे की तलाशी ली और आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस के हाथ 1 दर्जन से अधिक लोग लगे. इनमें 6 लड़कियां भी शामिल हैं. कुछ लड़कियां दिल्ली की हैं. पकड़े गए लोगों में इन लड़कियों की खरीद-फरोख्त करने वाले भी शामिल हैं.
बनते ही विवादों में आ गया था ये होटल

गौरतलब है कि देवास के उज्जैन रोड पर मेपल्स ब्लू होटल इसके निर्माण से लेकर अभी तक विवादों में ही है. पहले यह जुए के कारण बदनाम हुआ था. उसके बाद यहां एक युवक की स्विमिंग पूल में मौत हो गई थी. जब से होटल बना तभी से इसमें कोई न कोई अवैधानिक गतिविधि चलती ही रही है. बताया जा रहा है यह होटल एक पुलिस अधिकारी समेत चार पार्टनरों का है. इन लोगों ने यह होटल अशोक नाथ नाम के व्यक्ति को किराए पर दे रखी हैं. इस मामले में अशोक मुख्य आरोपी भी है.

युवक को मारी गोली



इधर, दूसरे अपराध में शिप्रा शुकलिया रोड पर रात में दो पक्षों में विवाद हुए. इसके बाद एक युवक ने दूसरे युवक को गोली मार दी.  उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. सूचना पर पुलिस पहुंची. युवक का शव जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर पीएम कराने लिख दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज