Home /News /madhya-pradesh /

bjp allegations of fake voting in bagli tehsil karondiya gram panchayat polls political drama shivraj singh chouhan mpns

एमपी: देवास की इस ग्राम पंचायत के बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष, लगाया फर्जी वोटिंग का आरोप

Dewas News: देवास जिले की करोंदिया ग्राम पंचायत के चुनाव में बीजेपी ने फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया है.

Dewas News: देवास जिले की करोंदिया ग्राम पंचायत के चुनाव में बीजेपी ने फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया है.

MP Politics: मध्य प्रदेश के देवास जिले की करोंदिया ग्राम पंचायत के चुनाव में फर्जी वोटिंग का आरोप लगा है. बीजेपी कार्यकर्ता इस मामले को लेकर मंगलवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे और जिला अध्यक्ष से रोष व्यक्त किया. बागली तहसील में आने वाली इस ग्राम पंचायत में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बैठक की और उसके बाद जिला अध्यक्ष राजीव खंडेलवाल ने कलेक्टर से फोन पर बात की. करोंदिया पंचायत में हाल ही में वोटिंग हुई थी, लेकिन इस वोटिंग से बीजेपी संतुष्ट नहीं हुई.

अधिक पढ़ें ...

देवास. मध्य प्रदेश के देवास जिले की करोंदिया ग्राम पंचायत में फर्जी वोटिंग मामले पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जाहिर किया. बागली तहसील में आने वाली इस ग्राम पंचायत में बीजेपी कार्यकर्ता मंगलवार को पार्टी कार्यालय पहुंचे और आपस में बैठक की. बैठक के बाद बीजेपी जिला अध्यक्ष राजीव खंडेलवाल ने कलेक्टर को फोन लगाकर कि इस मामले पर चर्चा की और शिकायत के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही. बता दें, करोंदिया पंचायत में हाल ही में वोटिंग हुई थी. उसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने वोटिंग को लेकर आपत्ति जाहिर की थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि इस ग्राम पंचायत में फर्जी वोटिंग हुई.

इस आरोप के लगने के बाद इलाके का माहौल गर्मा गया था. ग्रामीण मोहन बिसन ने आरोप लगाया कि वोटिंग के वक्त हमारे एजेंट को भी बाहर निकाल दिया गया था. हमारा मतदान केंद्र 209 है, जो तहसील बागली में आता है. मामले को लेकर बागली में तहसीलदार को भी शिकायत की थी. उन्होंने दो-तीन दिन में मामला सुलझाने का आश्वासन दिया. हम मामले की तुरंत जांच चाहते हैं. इसलिए जिला मुख्यालय पर आए हैं. मोहन ने कहा कि हमारे यहां कुल 1142 वोट हैं, जिसमें से 900 वोटिंग हुई. लखन चौपड़ा संजू कैलाश से 15 वोटों से आगे रहा. लेकिन, हमें इस बात पर यकीन नहीं हुआ. हम जांच की मांग को लेकर यहां पहुंचे हैं.

बीजेपी ने कही ये बात
ग्रामीण मोहन ने आरोप लगाया कि हमारे 200 वोट थे, जिसमें से 91 वोट डाले गए हैं वह फर्जी हैं. मामले की तुरंत जांच की जाए. इस मामले को लेकर बीजेपी जिला अध्यक्ष राजीव खंडेलवाल ने बताया कि ग्राम पंचायत में शिकायत हुई है. मामलों को लेकर हमने भी कलेक्टर से बात की है. इसमें हमने कलेक्टर से जांच करने की मांग की है. एजेंटों को बाहर निकालने की बात अगर सामने आएगी तो उसकी जांच करवाकर निराकरण करेंगे.

Tags: Dewas News, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर