लाइव टीवी

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, अवैध संबंधों के चलते पत्नी व जिगरी दोस्त ने मिलकर दिया था साजिश को अंजाम

Himanshu Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 26, 2019, 8:40 AM IST
अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, अवैध संबंधों के चलते पत्नी व जिगरी दोस्त ने मिलकर दिया था साजिश को अंजाम
पुलिस की गिरफ्त में आया हत्यारा दोस्त

देवास में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवाने वाली महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
देवास. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Dewas) जिले में एक दोस्त (Friend) ने ही प्रेम संबंधों (Love affairs) के चलते अपने दोस्त की हत्या कर दी. प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवाने वाली महिला और उसके प्रेमी (lover) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपियों ने करवाचौथ के दिन ही हत्या की साजिश रच ली, जिसे 19 अक्टूबर की रात को अंजाम दिया गया.

पूरा मामला

दरअसल, बरखेड़ा में बीते 19 अक्टूबर को खेत में हुए अंधे कत्ल का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. मृतक की शिनाख्त होने के साथ साथ हत्याकांड से भी पर्दा उठ गया है. बता दें कि ग्राम टूगनी क्षेत्र के पीपलरावां (हाल मुकाम शान्तिपुरा) के रहने वाले पप्पू उर्फ अंतरसिंह की हत्या कर दी गई थी. पत्नी के प्रेमी और पति के जिगरी यार ने ही इस हत्या को अंजाम दिया था.

ढाबे पर बैठकर दोनों ने साथ में पी शराब, फिर खेत में ले जाकर उतार दिया मौत के घाट

हत्या वाले दिन दोनों दोस्तों ने ढाबे पर बैठकर पहले तो साथ में शराब पी. इसके बाद आरोपी दोस्त ने पप्पू को बरखेड़ा के पास एक खेत में ले जाकर पत्थर से कुचल कर उसकी कर दी. पुलिस ने जांच में यह पाया कि मृतक की पत्नी और जिगरी दोस्त विजेंद्र मीणा ने उसकी हत्या की साजिश रची थी. आरोपी विजेंद्र मीणा ने दोस्त की हत्या करने के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए पहचान के सारे दस्तावेज जेब से निकाल लिए थे.

एसपी ने किया हत्या का खुलासा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक और आरोपी दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे. दोनों की दोस्ती पिछले करीब 2-3 वर्षों थी और वे जब भी साथ में होते थे तो शराब जरूर पीते थे. फिलहाल, आरोपी विजेंद्र मीणा और मृतक की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों में प्रेम संबंध था. पत्नी की मानें तो उसने पति की मारपीट से तंग आकर प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी. बता दें कि देवास SP चंद्रशेखर सोलंकी ने हत्याकांड का खुलासा किया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- धनतेरस पर बीजेपी नेता ने पूछा, MP में सरकारी कर्मचारियों को कब मिलेगा 'धन'

ये भी पढ़ें:- घर में अवैध पटाख़े बनाते वक्त धमाका : बारूद कारोबारी सहित 3 की मौत, 6 घायल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 8:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...