नरेंद्र मोदी नहीं, नितिन गडकरी हैं प्रधानमंत्री के लायक, कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने कह दी ये बड़ी बातें

कांग्रेस के पूर्व मंत्री वर्मा ने नितिन गडकरी की जमकर तारीफ की.

कांग्रेस के पूर्व मंत्री वर्मा ने नितिन गडकरी की जमकर तारीफ की.

कमलनाथ के करीबी हैं पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा. वर्मा ने देवास में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के तारीफों के पुल बांध दिए. उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी ही प्रधानमंत्री के लायक हैं, नरेंद्र मोदी नहीं.

  • Last Updated: February 21, 2021, 3:12 PM IST
  • Share this:
देवास. प्रदेश के विवादित कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने BJP के वरिष्ठ नेता नितिनि गडकरी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी नहीं, नितिन गडकरी हैं प्रधानमंत्री पद के काबिल. क्योंकि उनके पास विजन है. वो हमारे देश को विकासशील से विकसित बनाना चाहते हैं. वर्मा देवास में विकास के मुद्दे पर मीडिया से बात कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें केंद्रीय मंत्री की बात याद आ गई.

पूर्व मंत्री ने कहा - जब मैं 2019 में प्रोजेक्ट लेकर उनके पास गया तो उन्होंने दस्तावेजों पर एक नजर मारी और सारे प्रोजेक्ट परफेक्ट बताए. ये आपका हक़ है. आप प्रदेश में मंत्री हो, मैंने 7 मिनट में प्रोजेक्ट स्वीकृत कर दिए. क्योंकि यह हमारे प्रदेश का पैसा था. वर्मा ने गडकरी की तारीफ में ये भी कहा कि उनकी कार्यशैली जबरजस्त है. इसलिए जो अच्छा है उसकी तारीफ करने में कभी पीछे नहीं हटना चाहिए, लेकिन जो लोग बुरे हैं देवास में उनकी बुराई भी करना पड़ती है.

गडकरी के पास इस वजह से गए थे वर्मा

गौरतलब है कि 2019 में देवास से निकले नेशनल हाईवे 3 पर एक प्रोजेक्ट फ्लाय ओवर ब्रिज बनना था. यही प्रोजेक्ट लेकर सज्जन सिंह वर्मा उस वक्त नितिन गडकरी के पास पहुंचे थे. और उस वक्त प्रदेश में कांग्रेस का शासन था.
देवास में बीजेपी-कांग्रेस में चल रही घमासान

बता दें, देवास में विकास के मुद्दों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस की घमासान चल रही है. वहीं नगरीय निकाय चुनाव भी नजदीक हैं. इसे लेकर लगातार कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर शब्दों का वार कर रहे हैं. अब विकास के मुद्दों की करवट किस और बैठेगी यह भी देखने लायक होगा. गौरतलब है कि कांग्रेस के ये पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के करीबी हैं. वर्मा आए दिन अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. उन्होंने कई बार बीजेपी के खिलाफ विवादित बयान दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज