देवासः उपद्रव में छात्र की मौत के बाद कर्फ्यू, कई बम बरामद

Himanshu Rathore | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 16, 2016, 12:08 PM IST
देवासः उपद्रव में छात्र की मौत के बाद कर्फ्यू, कई बम बरामद
Himanshu Rathore | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 16, 2016, 12:08 PM IST
एमपी के देवास में उपद्रव में छात्र नरेंद्र राजोरिया की मौत के बाद शहर के कुछ हिस्सों में ऐहतियातन कर्फ्यू लगा दिया गया है.

शहर में शुक्रवार रात को पुराने विवाद में छात्र पर धारदार हथियारों से हुए हमले के बाद शहर के खारी बावड़ी इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. हालात बेकाबू न हो इसलिए खारी बावड़ी इलाके में कर्फ्यू का ऐलान किया गया है.

शुक्रवार रात को भड़की हिंसा के बाद पुलिस ने सर्चिंग अभियान चलाकर 35 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश देकर पांच पेट्रोल बम भी बरामद किए है.

क्या हुआ था शुक्रवार शाम

देवास शहर में लागू धारा 144 के बीच शुक्रवार शाम शुक्रवारिया बाजार क्षेत्र में आपसी रंजिश में हुए विवाद के बाद अफवाहों ने समूचे शहर को अपनी गिरफ्त में लिया. उपद्रवियों ने शहर की फिजा बिगाड़ने की कोशिश की.

उपद्रवियों के मंसूबे इतने खौफनाक थे कि कलेक्टर सहित पुलिस बल स्थिति को नियंत्रित करने पहुंचा तो उन पर भी पथराव किया. पथराव की घटना में कुछ महिलाओं को भी मामूली चोटें आई.

दो पक्षों के बीच भड़के विवाद में पथराव के अलावा पेट्रोल बम भी फेंके गए. इस उपद्रव में नरेंद्र राजोरिया सहित तीन लोग घायल हो गए थे. नरेंद्र के अलावा एक अन्य को इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया था. यहां इलाज के दौरान नरेंद्र की मौत हो गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2016, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...