देवास में कर्फ्यू हटा, बाजारों में बढ़ी चहल-पहल


Updated: January 19, 2016, 2:29 PM IST
देवास में कर्फ्यू हटा, बाजारों में बढ़ी चहल-पहल

Updated: January 19, 2016, 2:29 PM IST
देवास शहर के खारी बावड़ी इलाके में कलेक्टर ने कर्फ्यू हटाने की घोषणा कर दी है. हालांकि जिले में 31 जनवरी तक धारा 144 लागू रहेगी.

कर्फ्यू हटने के बाद मंगलवार सुबह 8 बजे से शहर के तनावग्रस्त इलाकों के बाजारों और मुख्य मार्गों पर लोगों की चहल-पहल बढ़ गई है.

दरसअल, सोमवार को सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई थी. इस ढील के दौरान स्थिति शांतिपूर्ण रही. इसको देखते हुए कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी आशुतोष अवस्थी ने आदेश जारी कर शहर के खारी बावड़ी क्षेत्र में जारी कर्फ्यू हटा दिया.

गौरतलब है कि एमपी के देवास में उपद्रव में छात्र नरेंद्र राजोरिया की मौत के बाद शहर के कुछ हिस्सों में ऐहतियातन कर्फ्यू लगा दिया गया था. वहीं, हमले के बाद शहर के खारी बावड़ी इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था.

इस दौरान भड़की हिंसा के बाद पुलिस ने सर्चिंग अभियान चलाकर 35 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया. इसके अलावा पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश देकर पांच पेट्रोल बम भी बरामद किए थे.

देवास में हालात सुधरे, सुबह 9 से शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में ढील

देवासः उपद्रव में छात्र की मौत के बाद कर्फ्यू, कई बम बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2016, 2:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...