Assembly Banner 2021

आवारा पशुओं को पकड़कर गौकशी करने वाले 5 आरोपी देवास में गिरफ्तार

DEWAS-इनमें से एक आरोपी रीवा का वॉटेंड अपराधी है.

DEWAS-इनमें से एक आरोपी रीवा का वॉटेंड अपराधी है.

देवास एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह ने जानकारी दी कि यह सब आवारा घूमते पशुओं (stray animals) को उठाकर गौकशी के लिए ले जाते थे.इन सब पर अलग-अलग प्रकरण भी दर्ज हैं.

  • Share this:
देवास.देवास पुलिस (Dewas) को आज बड़ी सफलता हाथ लगी.उसने आवारा पशुओं को उठाकर गौकशी करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया.इनमें से एक वो आरोपी भी शामिल है जिसके खिलाफ रीवा ज़िले में प्राणघातक हमला करने का आरोप है.इसकी गिरफ्तारी पर इनाम घोषित था.

देवास पुलिस ने आज उन आरोपियों को पकड़ लिया जिनकी अरसे से प्रदेश के अलग ज़िलों की पुलिस को तलाश थी.आरोप है कि ये सभी सड़क पर घूमने वाले आवारा पशुओं को पकड़ कर ले जाते थे और फिर उन्हें मार देते थे.ये आरोपी मक्सी रोड बायपास से इंदौर की ओर जा रहे थे. लेकिन एक साथ न होकर अलग अलग थे.पांचों आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने अपराध की टोह में घुमते हुए गिरफ्तार किया है. इनसे पुलिस ने 3 देशी पिस्टल, 2 छुरे, कारतूस जब्त किये हैं.

Youtube Video




5 आरोपी गिरफ्तार
इनमें से एक आरोपी अकील शेख निवासी देवास पर कोतवाली थाने में 3 प्रकरण दर्ज हैं.पांचों आरोपियों के नाम मुख्तियार अली निवासी इंदौर, फ़िरोज शाह निवासी देवास, अकील शेख निवासी देवास, अमन शाह निवासी देवास, माजिद अंसारी निवासी इंदौर को पुलिस ने पकड़ा है. इनसे अन्य मामले को लेकर भी पूछताछ की जा रही है.

पुलिस का बयान
देवास एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह ने जानकारी दी कि यह सब आवारा घूमते पशुओं को उठाकर गौकशी के लिए ले जाते थे.इन सब पर अलग-अलग प्रकरण भी दर्ज हैं. इनके साथी और अन्य लोगों की तलाश जारी है. सभी आरोपियों को अलग-अलग जगह से अपराध की टोह में घूमते हुए गिरफ्तार किया गया है.इनसे अन्य मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है.इनमें से एक आरोपी रीवा जिले में प्राणघातक हमले के मामले में वॉटेड है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज