देवास: अव्यवस्थाओं के बीच वैक्सीनेशन सेंटर पर उमड़ी भारी भीड़, बुलानी पड़ी पुलिस

देवास में वैक्सीनेशन के लिए एक सेंटर पर भीड़ उमड़ पड़ी, इससे पुलिस बुलानी पड़ी.

देवास में वैक्सीनेशन के लिए एक सेंटर पर भीड़ उमड़ पड़ी, इससे पुलिस बुलानी पड़ी.

देवास के मल्हार स्मृति मंदिर में वैक्सीन लगवाने के लिए 18 वर्ष से 45 वर्ष के लोग पहुंच गए, जबकि यह सेंटर 45 से अधिक उम्र वालों के लिए बनाया गया है, ऐसे में सेंटर में भारी भीड़ जमा हो गई, जिससे पुलिस बुलानी पड़ी.

  • Last Updated: May 12, 2021, 11:19 PM IST
  • Share this:

देवास. मध्य प्रदेश के देवास शहर के मल्हार स्मृति मंदिर में जब अचानक भीड़ उमड़ने लगी तो पुलिस फोर्स को लगाना पड़ा, भीड़ बढ़ने से सेंटर की व्यवस्था गड़बड़ा गयी. पुलिस ने आकर मौके पर मोर्चा संभाला. पुलिस प्रशासन का कहना कि 18 वर्ष से 45 वर्ष के लोग भी यहां आ पहुंचे, जबकि यह सेंटर 45 से अधिक उम्र वालों के लिए बनाया है, देवास जिले में वैक्सीन सेंटर बढ़ाने के लिए लगातार मांग उठ रही है.

दरअसल शहर के बीचों बीच स्थित मल्हार स्मृति मंदिर को वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया है. जहां पर बुधवार को अचानक भीड़ उमड़ने लगी. ये भीड़ वैक्सीन लगवाने आये लोगो की थी, जो वैक्सीनेशन के लिए बढ़ती जा रही थी. अचानक इतनी भीड़ होने पर वैक्सीनेशन का स्टॉफ घबराने लगा ओर इसके लिए पुलिस फोर्स बुलानी पड़ी. वेरिफिकेशन होने के बाद लोग यहां वैक्सीन के लिए आने लगे जहां एक ही सेंटर बना रखा था. भीड़ बढ़ने पर व्यवस्था बिगड़ने लगी तो पुलिस फोर्स ने आकर मोर्चा संभाल लिया.

Youtube Video

इधर, पुलिस बताया कि यह सेंटर 45 से अधिक वाले लोगो के लिए बनाया गया है. जहां पर 18 से 45 वर्ष के लोग भी आने लगे हैं, जिसके चलते भीड़भाड़ ज्यादा बढ़ने लगी है. इसे कंट्रोल में किया जा रहा है. अचानक बढ़ी भीड़ को देखते हुए प्रशासन ने पुलिस फोर्स तो लगा दी लेकिन व्यवस्था जस की तस बनी हुई थी, सेंटर बढ़ाये जाने के लिए जिले में लगातार मांग उठ रही है, लेकिन वैक्सीन सेंटर उतने ही हैं. किसी सेंटर पर ज्यादा भीड़ है तो किसी पर कुछ ही देर में वैक्सीनेशन हो रहा है. ऐसे में भीड़भाड़ बढ़ने के उपाय प्रशासन को करना जरूरी हो गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज