अपना शहर चुनें

States

देवास में CM शिवराज के कार्यक्रम में एक शख्स ने किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस ने बचाया

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आमसभा में एक व्यक्ति के आत्मदाह के प्रयास करने से हड़कंप मच गया (फाइल फोटो)
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आमसभा में एक व्यक्ति के आत्मदाह के प्रयास करने से हड़कंप मच गया (फाइल फोटो)

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री की आमसभा (CM Rally) में आत्महत्या का प्रयास करने वाले 48 वर्षीय व्यक्ति की पहचान देवास जिले के थाना पीपलरावां के कुमारिया गांव निवासी अनूप सिंह हाड़ा के रूप में हुई है. उसपर और उसके बच्चों के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं. साथ ही इनाम भी घोषित है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 11:42 PM IST
  • Share this:
देवास. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh) की देवास (Dewas) में आयोजित आमसभा के दौरान एक शख्स ने खुद को किसान बताकर अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर और पीकर आत्मदाह करने का प्रयास (Self Immolate) किया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगदीश डावर ने बताया कि आयोजन स्थल पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उस व्यक्ति को माचिस जलाने से पहले पकड़ लिया और हिरासत में लेकर उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

डावर ने बताया कि आत्महत्या का प्रयास करने वाले 48 वर्षीय व्यक्ति की पहचान देवास जिले के थाना पीपलरावां के कुमारिया गांव निवासी अनूप सिंह हाड़ा के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि अनूप हाड़ा और इसके बच्चों के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं. साथ ही उस पर इनाम भी घोषित है.

उन्होंने कहा कि सीहोर जिले के जावर थाने की पुलिस ट्रैक्टर चोरी के मामले की जांच के दौरान अनूप हाड़ा के तीन ट्रैक्टरों को संदिग्ध मानकर उठाकर ले गई थी. उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर इसने पुलिस पर जबरन तीन ट्रैक्टर उठाकर ले जाने का आरोप लगाया है. बुधवार को मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित करने के लिए इसने उनकी सभा में मिट्टी का तेल पीकर और स्वयं पर उसे डालकर खुद को आग लगाने का प्रयास किया.



अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस इस व्यक्ति को हिरासत में लेकर अस्पताल में उसका उपचार करा रही है. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.
बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह बुधवार को देवास में थे. उन्होंने यहां विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया. साथ ही सीएम ने यहां आमसभा को भी संबोधित किया. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज