Home /News /madhya-pradesh /

dewas crime news friend was killed by stoning because of making bad comment on the wife police revealed the case nodps

दोस्त ने किया पत्नी पर अभद्र कमेंट तो पत्थर से सिर कुचलकर उतारा मौत के घाट, दो दिन पहले मिली थी लाश

करनावद निवासी 40 वर्षीय कैलाश लोधी बीते 26 मई को बागमरी माता चबूतरे के पास खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला था.

करनावद निवासी 40 वर्षीय कैलाश लोधी बीते 26 मई को बागमरी माता चबूतरे के पास खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला था.

मध्यप्रदेश के देवास जिले में एक दोस्त ने ही अपने दोस्त की हत्या कर दी. आरोपी दोस्त ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. आरोपी का नाम मुकेश है. मुकेश ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त कैलाश ने उसकी पत्नी को लेकर भद्दे कमेंट किए थे. इस बात से नाराज होकर मुकेश ने कैलाश के सिर पर पत्थर दे मारा. खून बहने से कैलाश की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

देवास. मध्यप्रदेश के देवास जिले में एक दोस्त ने ही अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. मृतक दोस्त ने आरोपी दोस्त की पत्नी को लेकर अभद्र कमेंट किया था. इस बाद से नाराज आरोपी दोस्त ने उसके सिर पर पत्थर दे मारा. जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले की जांच के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है. मामला देवास जिले के हाटपिपल्या थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि करनावद निवासी 40 वर्षीय कैलाश लोधी बीते 26 मई को बागमरी माता चबूतरे के पास खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला था. कैलाश के सिर पर गंभीर चोटें थीं.

अस्पताल में कराया भर्ती

लोगों ने जब कैलाश को देखा तो उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती ले जाया गया. हालांकि ज्यादा खून बह जाने से कैलाश को बचाया नहीं जा सका और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद केस दर्ज कर जांच शुरू की गई. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि कैलाश आखिरी बार अपने दोस्त मुकेश के साथ देखा गया था. इसके बाद पुलिस ने मुकेश की तलाश शुरू की. मुकेश को हिरासत में लेकर मामले को लेकर पूछताछ की गई. पुलिस की पूछताछ में मुकेश ने बताया कि उसने ही कैलाश के सिर पर पत्थर मारा था. जिससे उसकी मौत हो गई. मुकेश ने पुलिस को बताया कि कैलाश उसकी पत्नी को लेकर अपशब्द बोल रहा था. इसके बाद उसने यह खैफनाक कदम उठाया.

नशे की हालत में किए कमेंट

मुकेश ने बताया कि कैलाश नशे में लगातार मेरी पत्नी के बारे में गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहा था. मना करने के बाद भी जब वह नहीं माना तो मुकेश ने बड़ा पत्थर कैलाश के सिर पर दे मारा. सिर पर पत्थर लगते ही खून की धर लग गई. खून देखकर मुकेश भी घबरा गया और मौके से भाग खड़ा हुआ. इसके बाद काफी देर तक खून बहता रहा. ग्रामीणों की जब नजर कैलाश पर पड़ी तो उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां खून ज्यादा बह जाने के कारण उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Dewas News, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर