Assembly Banner 2021

Dewas : घर में घुसकर नव विवाहिता को उठा ले गए युवक, बाद में सड़क पर मिली लाश

Dewas.पुलिस को ये मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का लग रहा है.

Dewas.पुलिस को ये मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का लग रहा है.

Dewas : पुलिस अधीक्षक (SP) डॉ शिवदयाल के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. एक आरोपी श्यामलाल को पुलिस ने राउंडअप किया है आगे जांच की जा रही है

  • Share this:
देवास.देवास जिले में एक सनसनीखेज हत्याकांड (Murder) हो गया. यहां कुछ लोग एक नव विवाहिता को घर से उठाकर ले गए. बाद में उसकी लाश (Deadbody) मिली. बेटी को बचाने की कोशिश कर रहे पिता पर भी बदमाशों ने हमला कर दिया जिसमें वो घायल हो गए. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है.

देवास के आगरी गांव में हुए इस हत्याकांड से सनसनी फैल गयी है. यहां रहने वाले निर्भय सिंह गुर्जर के मुताबिक उनके परिचित 6 लोग रात 2 बजे उनके घर में घुसे और झगड़ा करने लगे. विवाद बढ़ने पर उनकी 19 साल की विवाहित बेटी भी बीच-बचाव करने आ गयी. झगड़ा कर रहे लोग उसे उठाकर ले जाने लगे. जब उन्होंने युवकों को रोकना चाहा तो उन लोगों ने चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में निर्भय सिंह घायल हो गए. युवक उसके बाद उनकी बेटी को उठा ले गए. बाद में बेटी की लाश घर से कुछ दूर पड़ी मिली.
Youtube Video

पुलिस का बयान
पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है कि बीती रात टोंकखुर्द के आगरी गांव में 27 वर्षीय युवक श्यामलाल एक नव विवाहित महिला से मिलने उसके घर गया था. श्यामलाल खुद भी शादीशुदा है. महिला के घर वालों और महिला से उसका विवाद हुआ. बात इतनी बढ़ गयी कि दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी. आरोपी अपने पास चाकू रखा था. उसने चाकू से महिला और उसके घर वालों पर हमला कर दिया. इसमें महिला का पिता घायल हो गया और महिला की मौत हो गयी. आरोपी श्यामलाल को पकड़ लिया गया है. पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. एक आरोपी श्यामलाल को पुलिस ने राउंडअप किया है आगे जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज