लाइव टीवी

खुलासा : बेटे ने ही की थी कांग्रेस नेता की हत्या, खुद की उपेक्षा से था दुखी

Himanshu Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 8, 2019, 12:59 PM IST
खुलासा : बेटे ने ही की थी कांग्रेस नेता की हत्या, खुद की उपेक्षा से था दुखी
सांकेतिक तस्वीर

बागली के पूर्व मंडी अध्यक्ष और कांग्रेस नेता विश्राम सिंह मंडलोई की हत्या मंडलोई के बेटे ने ही की थी. पुलिस ने बताया कांग्रेस नेता का बेटा खुद की उपेक्षी की वजह से दुखी रहता था.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के देवास जिले के बागली में आदिवासी कांग्रेस नेता की हत्या मामले का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. बागली के पूर्व मंडी अध्यक्ष और कांग्रेस नेता विश्राम सिंह मंडलोई की हत्या मंडलोई के बेटे ने ही की थी. पुलिस ने बताया कांग्रेस नेता का बेटा खुद की उपेक्षी की वजह से दुखी रहता था. चार दिन पहले मौका देखकर उसने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया.

दरअसल पूरा मामला देवास जिले के उदय नगर क्षेत्र में नीमन पुर गांव का है, जहां 4 अप्रैल सुबह खेत पर कांग्रेस के आदिवासी नेता विश्राम सिंह मंडलोई की लाश मिली थी. चार दिन में ही मामले का खुलासा करते हुए देवास एसपी ने बागली में प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि विश्राम सिंह मंडलोई की दो पत्नियां थी. वह अपनी दूसरी पत्नी के बच्चों पर ज्यादा ध्यान देते थे.

पहली पत्नी के बड़े बेटे महेंद्र से अनबन चल रही थी. रंग पंचमी के दिन भी उनका विवाद हुआ था. पहली पत्नी के बच्चे खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे थे. घटना वाली रात टिफिन देने के बहाने खेत पर जा कर देखा तो वहां नशे की हालत में पिता को सोया हुआ पाया, जहां महेन्द्र ने कुल्हाड़ी से पिता की हत्या कर घर चला गया था.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: आयकर विभाग के छापे में 100 करोड़ कैश मिलने का अनुमान!

ये भी पढ़ें- दिग्विजय के वॉर रूम की जिम्मदारी संभालेंगे कन्हैया के साथी, JNU से आई टीम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवास से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2019, 12:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...