Home /News /madhya-pradesh /

खेत पर गाय बांध रहा था किसान, अचानक हाथ हाईटेंशन लाइन पर पड़ा, मौके पर मौत

खेत पर गाय बांध रहा था किसान, अचानक हाथ हाईटेंशन लाइन पर पड़ा, मौके पर मौत

DEWAS : हाईटेशन लाइन खेत में काफी नीचे से गुजर रही थी. इसकी शिकायत बिजली कंपनी से की गयी थी.

DEWAS : हाईटेशन लाइन खेत में काफी नीचे से गुजर रही थी. इसकी शिकायत बिजली कंपनी से की गयी थी.

Dewas news : देवास के बजेपुर गांव में हाई टेंशन लाइन (High Tension Line) की चपेट में आने से रितेश सिंह बैस पिता कमल सिंह उम्र 21 वर्ष निवासी कैला देवी की मौत हो गई. छोटे भाई ने बताया कि रितेश रोज खेत पर काम करने के लिए जाते थे. वो गाय बांध रहे थे उसी दौरान उनका हाथ पास खेत में से काफी नीचे से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से टच हो गया था.

अधिक पढ़ें ...

देवास. देवास में हाई टेंशन लाइन ((High Tension Line)) के वायर ने एक युवक की जान ले ली. युवक अपने खेत पर गाय (Cow) को बांध रहा था. तभी हाईटेंशन लाइन के तार की चपेट में आ गया. बस वहीं उसकी मौत हो गयी.

ये हादसा विजयागंज मंडी के बजेपुर गांव में हुआ. मृतक का नाम रितेश सिंह बैस है वो 21 साल का था. रीतेश रोज ही काम पर खेत जाता था. लेकिन आज ये हादसा हो गया.

गाय बांधते मौत मिली
आज देवास के बजेपुर गांव में हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से रितेश सिंह बैस पिता कमल सिंह उम्र 21 वर्ष निवासी कैला देवी की मौत हो गई. छोटे भाई ने बताया कि रीतेश रोज खेत पर काम करने के लिए जाते थे. वो गाय बांध रहे थे उसी दौरान उनका हाथ पास खेत में से काफी नीचे से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले पल झपकते ही ये हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें- सदा के लिए बिछड़ गयी हीरा-पन्ना की जोड़ी : बाघ को करंट लगाकर मारा, खाल खींची और गर्दन तोड़ दी

अगर समय पर ध्यान दिया होता…
मृतक के भाई विजेंद्र सिंह बैस का कहना बिजली की हाई टेंशन लाइन उनके खेत से होकर गुजरती है. उसके तार बहुत नीचे आ गए थे. इसकी शिकायत वो कई बार बिजली कंपनी से कर चुके थे लेकिन किसी ने उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया. जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया की युवक 21 वर्षीय है। जिसे यहां मृतक अवस्था में लाया गया था. उसके शव को पीएम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है.

Tags: Dewas News, Electricity, High tension line

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर