तेंदुए ने किसान पर किया हमला कर किया घायल, ग्रामीणों में दहशत

तेंदुए के हमले से घायल ग्रामीण
तेंदुए के हमले से घायल ग्रामीण

देवास जिले के कन्नौद क्षेत्र में तेंदुए के हमले से एक व्यक्ति घायल हो गया. गंभीर रूप से घायल का कन्नौद के सिविल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.रात को शोर शराबा सुन तमाम ग्रामीण घरों से निकल आए.

  • Share this:
देवास जिले के कन्नौद क्षेत्र में तेंदुए के हमले से एक व्यक्ति घायल हो गया.गंभीर रूप से घायल का कन्नौद के सिविल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.देवास जिले के खिवनी अभयारण्य के समीप गांव रिछी खो में बीती रविरार की रात में 3 बजे घर के पीछे बंधी बकरियों की चिल्लाने की आवाज आने पर किसान जगदीश धनसिंह गोंड ने वहां जाकर देखा. उस समय बकरियों पर एक तेंदुए ने हमला कर दिया था. जगदीश ने तेंदुए को जैसे ही भगाया तो उसने जगदीश पर ही पंजे मार कर हमला शुरू कर दिया.तेंदए के हमले से उसके सिर में गंभीर चोट आई.रात को शोर शराबा सुन तमाम ग्रामीण घरों से निकल आए.

तेंदुए के हमले की सुन सभी दहशत में आ गए. इसी बीच तेंदुआ हमला करने के बाद वहां से ओझल हो गया. इसके बाद वन विभाग और पुलिस को सूचना दी गई. खिवनी अभ्यारण के वन परिक्षेत्र अधिकारी विनोद वर्मा को जैसे ही रात्रि में सूचना मिली उन्होंने वाहन से घायल को कन्नौद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार कराया.जंगली जानवरों के हमले का प्रकरण बनाकर उसे शासकीय सहायता  उपलब्ध कराई जा रही है.अभ्यारण से लगे गांव में आए दिन तेंदुए के हमले की घटनाओं से लोग काफी डरे-सहमे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज