देवास में टायर फटने से कार पलटी, चार लोगों की मौत, 7 घायल

घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है
घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है

बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि गाड़ी में सवार तीन महिला सहित चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं, 7 लोग घायल हो गए.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हो गए. घायलों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, खातेगांव थाना क्षेत्र के कुस्मानिया- हरणगांव मार्ग के पास सोमवार शाम टायर फटने से बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसा इतना दर्दनाक था कि गाड़ी में सवार तीन महिला सहित चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं, 7 लोग घायल हो गए.

स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से वाहन में फंसे घायलों को बाहर निकाला. पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया. इस हादसे में गंभीर रुप से घायल ड्राइव को इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज जारी है.



बताया जा रहा है कि कांटा फोड़ क्षेत्र से परिजन अपनी बेटी को मायके लेकर जा रहे थे. तभी खातेगांव के पास रास्ते में टायर फटने के दौरान यह हादसा हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज