Home /News /madhya-pradesh /

नई-नवेली दुल्हन को कमरे में किया बंद, फिर शादी के 2 दिन बाद ही पति ने कर ली आत्महत्या

नई-नवेली दुल्हन को कमरे में किया बंद, फिर शादी के 2 दिन बाद ही पति ने कर ली आत्महत्या

देवास में शादी के दो दिन बाद ही पति ने आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

देवास में शादी के दो दिन बाद ही पति ने आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Madhya Pradesh News: मप्र के देवास जिले में एक हंसता-खेलता परिवार उजड़ गया. विजयगंज मंडी थाना क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ी मान में शादी के 2 दिन बाद ही पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले उसने नई-नवेली दुल्हन को कमरे में बंद कर दिया था. जब वह बहुत देर तक कमरे में नहीं पहुंचा तो महिला ने सास को आवाज लगाई. दोनों ने देखा कि पहली मंजिल पर बने कमरे में युवक फांसी पर झूल रहा है. वे उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को जब्त कर जांच शुरू कर दी.

अधिक पढ़ें ...

देवास. देवास में एक परिवार अभी नई बहू का अच्छी तरह स्वागत भी नहीं कर पाया था कि उसकी जिंदगी उजड़ गई. शादी के 2 दिन बाद ही पति ने फांसी लगा ली. उसका शव कमरे में लटका मिला. आत्महत्या की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है. पुलिस ने शव जब्त कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को पत्नी ने बताया कि बाहर जाने से पहले वह उसे कमरे में बंद कर गया था.

पुलिस के मुताबिक, विजयगंज मंडी थाना क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ी मान में रहने वाले विजय पिता गणेश कुमावत की शादी 2 दिन पहले ग्राम रिंगनोद में रहने वाली मंजू के साथ ही हुई थी. दूल्हे ने दुल्हन को कमरे में बंद किया और पहली मंजिल पर चला गया. जब काफी देर तक विजय नहीं लौटा तो दुल्हन ने अपनी सास को आवाज लगाकर बुलाया. दोनों विजय को ढूंढती हुई ऊपर वाले कमरे में पहुंचीं तो उनके होश उड़ गए. विजय फांसी पर लटक रहा था. परिजन उसे नीचे उतारकर उज्जैन जिला अस्पताल ले गए. यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. शव का पोस्टमॉर्टम जारी है.

शादी के बाद पहली बार मायके जाने वाली थी पत्नी

बताया जा रहा है 28 नवंबर को शादी और 29 नवंबर को रिसेप्शन था. मंजू को पहली बार ससुराल से मायके ले जाने के लिए उसके परिजन आने वाले थे. लेकिन, विजय ने ये आत्मघाती कदम उठा लिया. डीएसपी करण शर्मा ने बताया कि विजयगंज मंडी के बरखेड़ी में रहने वाले विजय कुमावत ने सुसाइड कर लिया था. उसकी हम तस्दीक कर रहे हैं. तथ्य यह सामने आए थे कि 2 दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी. उसके बाद उसने ऐसा कदम क्यों उठाया उसकी जांच की जा रही है. उसके मानसिक रोगी होने की बात कही जा रही है. अभी परिजन के बयान सामने नहीं आए हैं. जैसे ही बयान होंगे और जो भी तथ्य सामने आएंगे वह बताए जाएंगे. उनकी पत्नी से भी ज्यादा बात नहीं हो पाई है. उन्होंने केवल इतना बताया है कि उन्हें बंद करके वह चले गए थे, उसके बाद यह घटनाक्रम हुआ है.

Tags: Dewas News, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर