ऐसा कोई अपराध नहीं, जिसमें बीजेपी के नेता शामिल न हों, जानिए कांग्रेस नेता ने ये क्यों कहा?

मध्य प्रदेश के विवादित पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने नया विवाद खड़ा कर दिया है.

मध्य प्रदेश के विवादित पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने नया विवाद खड़ा कर दिया है.

MP Politics: मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा हमेशा विवादों में रहते हैं. इस बार उन्होंने फिर नया विवाद खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी का हर नेता अपराध में शामिल है.

  • Last Updated: June 7, 2021, 10:18 AM IST
  • Share this:

देवास. बयानों की वजह से विवादों में रहने वाले मप्र कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने फिर विवादित बयान दिया है. सोनकच्छ पहुंचे सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि ऐसा कौन सा अपराध बचा है, जिसमें बीजेपी के नेता शामिल नहीं. हत्या का मामला हो, कालाबाजारी का मामला हो, खाद बीज का मामला हो, चाहे रेम्देसिविर इंजेक्शन हो, सभी में ये नेता लिप्त हैं.

वर्मा ने कहा- ऑक्सीजन के बेड, ICU के बेड के लिए मंत्री के कारिंदे 10 हजार, 20 हजार, 25 हजार की बोलियां लगा रहे हैं. वर्मा ने कहा कि देवास में 4 से 5 दिनों में 3 हत्याएं हो गईं. पुलिस विभाग सोया हुआ है. शहर के चर्चित समीर राय हत्याकांड पर वर्मा ने कहा कि पुलिस मुखिया में दम नहीं है.जब प्रूफ मिल रहे है तो पुलिस क्यों बीजेपी के नेता को बचाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा- अरे तुमने शपथ ली है संविधान की. एसपी बाबू शपथ ली है संविधान की, न्याय दिलाइए लोगों को.

चर्चित है ये हत्याकांड

गौरतलब है कि 1 जून को हत्या के मामले में सजा काट रहे समीर राय की भी हत्या कर दी गई थी. उसे देवास में दिनदहाड़े किसी ने गोली मार दी थी. हत्या के बाद शहर में दहशत का माहौल हो गया था. इस मामले को लेकर SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने मीडिया को बताया था कि पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस हत्याकांड के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी वर्तमान में देवास शहर में ही रह रहे थे. सीसीटीवी फुटेज और अन्य जांच के बिंदूओं के आधार पर पुलिस अपराधियों तक पहुंची.
सिंह ने बताया कि 21 वर्षीय पुरोहित पुत्र संतोष शर्मा उर्फ बच्चा निवासी बद्रीधाम, 20 वर्षीय गोविंद पुत्र किशोर चौधरी निवासी शांतिकुंज, 28 साल विवेक उर्फ बबल पुत्र धूलसिंह सोलंकी निवासी रामनगर एक्सटेंशन और 20 वर्षीय विजय उर्फ गजू पुत्र लक्ष्‌मण मालवीय निवासी कबीरनगर को गिरफ्तार किया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज