Home /News /madhya-pradesh /

love triangle murder married girlfriend killed lovers second wife in dewas pyar me twist shocking crime cgpg

एक शख्स, 3 अफेयर, फिर लव ट्रायंगल में शादीशुदा प्रेमिका ने किया दूसरी पत्नी का कत्ल

Dewas latest News: मध्य प्रदेश के देवास में शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी की हत्या कर दी.

Dewas latest News: मध्य प्रदेश के देवास में शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी की हत्या कर दी.

Dewas News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के देवास (Dewas Crime News) में एक शादीशुदा प्रेमिका ने अपने प्रेमी की दूसरी पत्नी की बेहरमी से हत्या कर दी. इस पूरे घटनाक्रम में आरोपी महिला की सहेली ने भी उसका साथ दिया. दरअसल, दोनों महिलाओं में एक ही शख्स को लेकर अक्सर विवाद होता था. एक दिन मौका देखकर आरोपी महिला ने प्रेमी की दूसरी पत्नी की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस आरोपी महिला और उसकी सहेली को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

देवास-. मध्य प्रदेश के देवास में एक हैरान करने वाला लव ट्रायंगल सामने आया है. एक प्रेमिका ने ही अपने लवर की दूसरी प्रेमिका की हत्या दी. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने प्रेमी, प्रेमिका और उसकी सहेली को गिरफ्तार किया हैं, आरोपी प्रेमिका चाहती थी कि उसके प्रेमी की दूसरी प्रेमिका (पत्नी) उसका साथ छोड़ दे. इसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद उसने षडयंत्र रचा और अपने प्रेमी की प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल देवास शहर में रविवार की शाम 7 अगस्त को एक युवती द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था, लेकिन वो आत्महत्या नहीं थी ये पुलिस को समझने में देरी नही लगी.

जब कोतवाली पुलिस ने इस मामले की जांच की, तो मामले में कई चौंकाने वाले तथ्य उजागर हो गए. सामने ये आया कि मृतिका युवती रानी मालवीय मेडिकल स्टोर्स संचालक बबलू से प्यार करती थी.  बबलू का एक अन्य शादीशुदा युवती से भी प्रेम प्रसंग चल रहा है. वहीं बबलू की पहली पत्नी होकर उसने रानी को दूसरी का दर्जा दे रखा था. रितु और रानी प्रेमिकाओं को इसका पता होने के बावजूद वो बबलू के प्यार में उलझी थी. बस यही ट्राइंगल ले आया कहानी को मौत के सफर तक.

अक्सर होता था विवाद

बता दें कि इन दोनों प्रेमिकाओं में अक्सर बबलू के लिए विवाद होते रहते थे. इसके चलते रितु ने अपनी सहेली के साथ बबलू की दूसरी पत्नी यानी रानी को मौत के घाट उतारने का फैसला लिया. बड़ी ही चतुराई से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी. बाद में रितु ने रानी की हत्या की बात बबलू को बताई तो बबलू के हाथ पैर फूल गए. वो रानी को अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.

 जानें क्या है पूरा मामला

सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने बताया कि रानी उर्फ राजू मालवीय पिता हरीसिंह 23 वर्ष निवासी ग्राम बरछापुरा थाना जावर जिला सीहोर पिछले 3-4 सालों से देवास में अखाड़ा रोड स्थित एक मकान में किराए से अकेली रह रही थी और हैबतराव मार्ग पर स्थित केदारेश्वर मंदिर के समीप बबलू उर्फ नृसिंह दास पिता मनोज परमार्थी के मेडिकल पर काम करती थी. बबलू पहले से ही नीलम नाम की लड़की से शादीशुदा है और उसके 3 बच्चे भी है. फिर उसने 3 महीने पहले रानी उर्फ राजू से मंदिर में जाकर विवाह रचा लिया था और वे दोनों पति-पत्नी के रूप में ही रहने लगे. इस दौरान बबलू के एक अन्य लड़की रितू गौड़ से भी अवैध संबंध हो गए थे. इस बात की जानकारी रानी को भी थी, इसीलिए रानी और रितू के बीच बबलू को लेकर लड़ाई होती रहती थी और दोनों एक-दूसरे को बबलू को छोड़ऩे के लिए दबाव बनाती थी.

ये भी पढ़ें: पति ने Google पर सर्च किया 35 लाख हथियाने का स्कीम, देखे वीडियो, फिर फिल्मी अंदाज में कराया पत्नी का मर्डर

इसी बात को लेकर रानी और रितू के बीच रविवार के दिन भी विवाद हुआ था और रितू काफी नाराज थी. इसीलिए उसने अपनी अन्य सहेली प्रियंका कुशवाह से बात की और रानी को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली. चूंकि रितू व प्रियंका दोनों दीपक सोनी न्यू मनीराम की दुकान पर काम करती थी. दोनों शाम के समय दुकान से निकली और सीधे अखाड़ा रोड स्थित रानी के घर पहुंची, जहां रानी उन्हें अकेली मिली. पहले तो रितु ने रानी को खूब खरी-खोटी सुनाई और फिर मौका मिलते ही रितू व प्रियंका ने अपने दुपट्टे से रानी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनों ही सहेली सहजता के साथ वहां से निकल गई और प्रियंका कुशवाह तो दुकान पर जाकर बैठ गई और रितु बबलू परमार्थी के घर गई, जहां उसने बबलू को पूरी घटना बताई. यह सुनकर बबलू घबराया और रानी के घर पहुंचा, जहां पर वह मूर्छित अवस्था में पड़ी हुई थी. उसे लेकर तत्काल बबलू जिला अस्पताल गया, किंतु वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और इस बात की जानकारी भी कोतवाली पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बबलू परमार्थी, रितु गौड़ और प्रियंका कुशवाह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल आऱोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Tags: Crime in MP, Dewas News, Mp news

अगली ख़बर