युवक को दबंगों ने रस्सी से बांधकर सरे बाजार घसीटा, 10 गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के देवास जिले में दबंगों ने पैसे के लेनदेन के विवाद के बाद एक युवक की जमकर पिटाई की और उसे रस्सी से बांधकर सरे बाजार घसीटा. पुलिस ने 10 को गिरफ्तार किया है.

Himanshu Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 1, 2019, 10:40 AM IST
Himanshu Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 1, 2019, 10:40 AM IST
मध्य प्रदेश के देवास जिले में दबंगों ने की पैसे के लेनदेन के विवाद के बाद एक युवक की जमकर पिटाई की और उसके बाद बीच बाजार में युवक को रस्सी से बांधकर सड़क पर घसीटा. इस मामले में पुलिस ने 12 लोगों पर मारपीट का मामला दर्ज किया है. पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के इटावा का है.  दबंगो ने फंड के रुपयों को लेकर इटावा के रहने वाले राजेन्द्र दरबार को रस्सी से बांधकर घसीटा उसके साथ जमकर मारपीट की. बीच बाजार में हुई इस घटना के बाद जागी पुलिस ने क्षेत्र के 12 से 15 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

युवक से मारपीट करते और उसे घसीटकर ले जाते दबंग


50 लाख रुपए के लेनदेन के विवाद से जुड़ा है यह मामला

बताया जाता है कि क्षेत्र में राम सिंह झारे वाले के परिवार का दबदबा है . उस क्षेत्र में उसका ब्याज का धंधा भी चलता है. सीएसपी अनिल सिंह राठौड़ ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद आरोपियों ने युवक के साथ जमकर मारपीट की. करीब एक दर्जन से अधिक आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है. इनमें से 10 से अधिक आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. सूत्रों की मानें तो फंड के करीब 50 लाख रुपयों को लेकर यह विवाद हुआ.

बाजार में हुई इस घटना के बाद लोगों में दहशत, पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल

बहरहाल बीच बाजार में हुई इस गुंडागर्दी के बाद लोगों में दहशत है. जहां यह वारदात हुई वहां से कुछ ही दूरी पर पुलिस चौकी होने के बावजूद इस घटना पर पुलिस के मूकदर्शक बने रहने से पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर प्रश्नचिन्ह खड़े हुए हैं. एहतियात के तौर पर क्षेत्र में पुलिस बल तैनात है.

 
First published: August 1, 2019, 10:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...