Assembly Banner 2021

Dewas News: बारातियों से ठसाठस भरी बस हादसे का शिकार, 2 की मौत, 36 घायल

देवास में बस हादसे में कई लोग गंभीर बताए जा रहे हैं.

देवास में बस हादसे में कई लोग गंभीर बताए जा रहे हैं.

देवास के पास बस हादसा. एक की मौके पर मौत हो गई. दूसरे ने इंदौर ले जाते वक्त दम तोड़ दिया. हादसा शुक्रवार-शनिवार रात करीब 12.15 के बाद हुआ. पुलिस के मुताबिक हर पहलू पर जांच की जा रही है.

  • Last Updated: February 27, 2021, 11:17 AM IST
  • Share this:
देवास. बारातियों को ले जा रही बस शुक्रवार-शनिवार रात सिरोल्या के पास पलट गई. हादसे में 2 की मौत हो गई, जबकि 36 घायल हो गए. बस लखवाड़ा से जेतपुरा जा रही थी. दरअसल, दो बसें दुल्हन को लेकर आ रही थीं. एक में महिलाएं थीं, दूसरे में पुरुष. पुरुषों वाली बस हादसे का शिकार हो गई. घायलों को 7 एम्बुलेंस और पांच डायल 100 की मदद से देवास जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

बताया जाता है कि पुरुषों वाली बस का ड्राइवर लापरवाही से चला रहा था. उसे सिरोल्या के पास का अंधा मोड़ नहीं दिखा और स्टियरिंग को अचानक घुमाने के चक्कर में बस पलट गई और एक पेड़ में जा घुसी. हादसे के बाद मची चीख-पुकार सुनकर मौके पर मौजूद लोगों ने डायल 100 को सूचना दी और घायलों को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया. करीबन 36 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से 6 गंभीर घायलों को इंदौर रैफर किया गया.

क्षमता से ज्यादा लोग थे बसों में



जानकारी के मुताबिक, वृद्ध नारायण सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राकेश मालवीय ने इंदौर ले जाते वक्त दम तोड़ दिया. हादसे का ये कारण भी सामने आ रहा है कि 2 बसों में क्षमता से अधिक बाराती बैठे हुए थे. देवास एमजी अस्पताल के डॉ. मोहसिन ने बताया करीबन 2.30 बजे बस हादसे के बाद 36 से 37 घायलों को व एक शख्स को मृत अवस्था में यहां लाया गया था. पोस्टमार्टम के बाद शव भेज दिया गया.
रात 12.15 के बाद हुआ हादसा

बरोठा पुलिस ने बताया कि करीब 12.15 बजे के बात बस के हादसे की सूचना मिली. जब डायल 100 मौके पर पहुंची तो बस को पलटा हुआ पाया. बाराती लखवाड़ा से जेतपुरा की ओर लौट रहे थे. हादसा सिरोल्या में हुआ है. सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है जिनमें से एक कि मौके पर मौत हो गई थी. 20 घायल जिला अस्पताल में भर्ती हैं, बाकी को डिस्चार्ज कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज