• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • देवास : सेक्स रैकेट मामले में मेपल्स ब्लू सील, होटल मालिकों में उज्जैन का एक पुलिस अधिकारी भी

देवास : सेक्स रैकेट मामले में मेपल्स ब्लू सील, होटल मालिकों में उज्जैन का एक पुलिस अधिकारी भी

कुछ दिनों पहले पकड़ा गया था सेक्स रैकेट. शनिवार होटल मेपल्स ब्लू कर दिया गया सील.

कुछ दिनों पहले पकड़ा गया था सेक्स रैकेट. शनिवार होटल मेपल्स ब्लू कर दिया गया सील.

इस होटल के मालिकों में उज्जैन के पुलिस अधिकारी सहित 4 लोग रहे हैं. इन लोगों ने यह होटल किराए पर दे रखी थी. पुलिस को इस होटल के बारे में लगातार सूचना मिल रही थी कि यहां अनैतिक कार्य-व्यापार चल रहा है.

  • Share this:
देवास. मध्य प्रदेश के देवास स्थित ग्राम बांगर के होटल मेपल्स ब्लू को शनिवार को सील कर दिया गया. यह कार्रवाई कलेक्टर के निर्देश पर की गई है. कुछ दिन पहले इस होटल से सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 12 लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया गया था. अनैतिक व्‍यापार (निवारण) अधिनियम 1956 से मिली शक्तियों का इस्तेमाल करते हुए कलेक्टर ने होटल को सील कर दिया.

दलाल दिल्ली से लेकर आता था लड़कियां

आपको बता दें कि यह होटल देवास में उज्जैन रोड पर बांगर में है. बताया जाता है कि पिछले दिनों की गई कार्रवाई में एक दलाल सहित 12 लड़के और लड़कियां गिरफ्तार किए गए थे. मुखबिर से मिली सूचना के बाद 5 जून को पुलिस ने बांगर स्थित मेपल्स ब्लू होटल पर छापेमारी की थी और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस मामले में बीएनपी थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था. दर्ज मामले के मुताबिक कि एक दलाल दिल्ली से यहां लड़कियां लेकर आया था और उनसे सेक्स रैकेट चलवाया करता था.

होटल मालिकों में उज्जैन के पुलिस अधिकारी भी

गौरतलब है कि इस होटल के मालिकों में उज्जैन के पुलिस अधिकारी सहित 4 लोग रहे हैं. इन लोगों ने यह होटल किराए पर दे रखी थी. पुलिस को इस होटल के बारे में लगातार सूचना मिल रही थी कि यहां अनैतिक कार्य-व्यापार चल रहा है. इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ. शिवदयाल सिंह ने जिला कलेक्टर चंद्रमौलि शुक्ला से होटल पर कार्रवाई करने को कहा था. कलेक्टर ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को अनैतिक व्‍यापार (निवारण) अधिनियम 1956 में प्रदत्‍त शक्तियों का प्रयोग करते हुए होटल को सील किये जाने के आदेश दे दिया था. शनिवार की सुबह इस होटल को सील कर दिया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज