होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /बेरहम टीचर! बिना अनुमति पानी पीने पर शिक्षक ने छात्र को इस कदर पीटा की टूट गए दांत, कलेक्‍टर ने दिए जांच के आदेश

बेरहम टीचर! बिना अनुमति पानी पीने पर शिक्षक ने छात्र को इस कदर पीटा की टूट गए दांत, कलेक्‍टर ने दिए जांच के आदेश

बिना अनुमति के पानी पीने पर छात्र की बेरहमी से पिटाई की गई. इसमें 9वीं कक्षा के छात्र की दांत टूट गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

बिना अनुमति के पानी पीने पर छात्र की बेरहमी से पिटाई की गई. इसमें 9वीं कक्षा के छात्र की दांत टूट गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Dewas News: देवास के कलेक्टर ऋषभ गुप्ता ने मामले पर तत्काल संज्ञान लेते हुए डीपीसी प्रदीप जैन को जांच का आदेश दिया. डीप ...अधिक पढ़ें

देवास. मध्‍य प्रदेश के देवास जिले से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बिना अनुमित के पानी पीने पर शिक्षक ने 9वीं के एक 15 वर्षीय छात्र के साथ इस कदर मारपीट की कि उसका दांत टूट गया. प्राइवेट स्‍कूल के टीचर का बेरहम चेहरा सामने आने से स्‍कूल में पढ़ने वाले अन्‍य छात्र भी सकते में आ गए. शिक्षक की पिटाई में जख्‍मी हुए छात्र ने यह बात अपने अभिभावक को बताई. बाद में इस घटना की जानकारी जिला प्रशासन को दी गई. घायल छात्र के परिजनों ने मामले की शिकायत कलेक्‍टर से की. डीएम ने निजी स्‍कूल में हुई इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

जानकारी के अनुसार, छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला प्राइवेट स्‍कूल होली ट्रिनिटी का है. टीचर ने कक्षा 9वीं के 15 वर्षीय छात्र को पानी पीने पर ऐसा मारा कि उसका दांत टूट गया. इसके बाद बच्चे ने अपने पिता को इसकी जानकारी दी. होली ट्रिनिटी स्कूल का छात्र अपने पिता के साथ जनसुनवाई में पहुंचा और देवास कलेक्टर से इसकी शिकायत की. कलेक्टर ने कहा कि ऐसा कौन सा शिक्षक है जो इतनी बुरी तरह मारता है, इसकी तत्काल जांच की जाए. बता दें कि मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विजय नगर स्थित होली ट्रिनिटी स्कूल का है.

सावधान : फोन पर दिलकश बात करने वाली महिला से बचें, देवास में फिर हो गया हनी ट्रैप 2.0, देखें वीडियो 

9वीं कक्षा के छात्र सक्षम जैन मंगलवार सुबह 11:00 बजे के करीब अपने स्कूल की क्लास में पानी पी रहा था. आरोप है कि उसी वक्‍त शिक्षक पीटर ने बच्चे को पानी पीने से मना करते हुए बॉटल से ही मार दिया. इससे सक्षम जैन का दांत टूट गया. ऐसी ही अवस्था में छात्र सक्षम अपने पिता के पास पहुंचा. इसके बाद छात्र सक्षम के पिता उसे लेकर कलेक्‍टर के पास पहुंचे.

कलेक्टर ऋषभ गुप्ता ने तत्काल संज्ञान लेते हुए डीपीसी प्रदीप जैन को जांच के आदेश दिया. डीपीसी स्कूल पहुंचे तो वहां पर प्रिंसिपल तकरीबन 1 घंटे तक नहीं आए. इसके बाद डीपीसी जैन द्वारा कक्षा 9वी में पढ़ने वाले कुछ छात्रों के बयान लेते हुए छात्र सक्षम को मारने वाले शिक्षक पीटर से उनका पक्ष लिखवाया. डीपीसी ने स्‍कूल में लगे सीसीटीवे कैमरों के फुटेज भी चेक किए. बयान के बाद डीएम इस मामले में निर्णय लेकर आगे की कार्रवाई करेंगे. स्कूल प्रबंधन का कहना है की पैरेंट्स जैसा बताएंगे, आरोपी शिक्षक के खिलाफ हमारी कमेटी उसके अनुसार जल्द निर्णय लेगी.

Tags: Dewas News, Madhya pradesh news, School news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें