इंदौर-बैतूल हाइवे पर बस पलटी, 40 से अधिक यात्री घायल
Dewas News in Hindi

इंदौर-बैतूल हाइवे पर बस पलटी, 40 से अधिक यात्री घायल
एक्सीडेंट में करीब 40 लोग घायल हो गए हैं

इंदौर से बैतूल जाते समय बागली तहसील के हाईवे मार्ग पर यात्री बस पल्टी खा गयी. और बागली के चापडा के पास हाईवे मार्ग पर स्थित काली सिंध नदी के पुल पर से नदी में गिर गई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक बस एक्सीडेंट में करीब 40 लोग घायल हो गए हैं. इनमें से चार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर किया गया है. (इसे भी पढ़ें- बड़वानी के 24 मजदूरों को पुणें में बनाया था बंधक, महिलाओं से किया दुष्कर्म)

घटना देवास जिले में बागली के पास घटना है. इंदौर से बैतूल जाते समय बागली तहसील के हाईवे मार्ग पर यात्री बस पल्टी खा गयी. और बागली के चापडा के पास हाईवे मार्ग पर स्थित काली सिंध नदी के पुल पर से नदी में गिर गई. हादसे में लगभग 40 यात्री घायल हो गए.

इनमें से चार गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया. हादसा तब हुआ जब इंदौर से बेतूल की ओर जा रही थी बस अचानक असंतुलित हो गई. ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया.



इसके बाद 108, 100 की मदद से घायलों जिला अस्पताल भेजा गया. वहीं हादसे में एक महिला का पैर फंस जाने पर कटर से सीट का एंगल काट कर महिला को लगभग ढाई घंटे में बाहर निकाला. सभी गंभीर रुप से घायलों को इंदौर भेजा गया है.



यह भी पढ़ें-  MP में इस शख्स की रणनीति ने कांग्रेस को जीत के शिखर तक पहुंचाया

कर्जमाफी के चार मॉडल, खर्च करने होंगे 20 हजार करोड़
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading