दो बसों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, 25 से अधिक यात्री घायल
Dewas News in Hindi

दो बसों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, 25 से अधिक यात्री घायल
दुर्घटना के बाद इंदौर-बैतूल हाईवे पर जाम लगा रहा

इंदौर से सिरौली जाने वाली और हरदा से नसरुल्लागंज जाने वाली बस आमने-सामने भिड़ गईं. दोनों में टक्कर इतनी तेज थी कि एक बस के आगे के परखच्चे उड़ गए

  • Share this:
मध्य प्रदेश के देवास जिले में दो यात्री बसों की भिड़ंत में 25 से अधिक यात्री घायल हो गए. इनमें पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना देवास के नेमावर की हैं जहां इंदौर से सिरौली जाने वाली और हरदा से नसरुल्लागंज जाने वाली बस आमने-सामने भिड़ गईं. दोनों में टक्कर इतनी तेज थी कि एक बस के आगे के परखच्चे उड़ गए. इस टक्कर में दोनों तरफ के करीब 25 यात्री घायल हो गए. घायलों को हरदा व खातेगांव अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद पांच गंभीर रूप से घायल यात्रियों को तुरंत एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. दुर्घटना के बाद इंदौर-बैतूल हाईवे पर जाम लगा रहा. और भारी संख्या में लोग घायलों को अस्पताल में पहुंचाने के लिए जुट गए.



मौके पर पहुंची पुलिस ने भी घायलों को अस्पताल में पहुंचाया. बताया जा रहा है कि पांचों गंभीर रूप से घायलों का इलाज जारी है और उनकी हालत स्थिर है. घटनास्थल की जांच के बाद बताया कि प्रथम दृष्टया बस की गति तेज होने के कारण ड्राइवर से बस अनियंत्रित हो गई और दुर्घटना हो गई.



ये भी पढ़ें- अस्पताल के बच्चा वार्ड में लगी आग, बड़ा हादसा टला, 35 बच्चे थे भर्ती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading